Today Breaking News

विधायक विजय मिश्र के करीबियों पर कसेगा शिकंजा, भदोही की पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम बना रही सूची

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही। हेलो! प्रधान जी, आपके गांव में ओम प्रकाश तिवारी कौन है? उसकी स्थिति क्या है वह विजय मिश्रा का करीबी है। कौन काम करता है और कहां रहता है। उसके पास इतनी गाडिय़ां कहां से आ गई। आगर मालवा में विधायक विजय मिश्र की गिरफ्तारी के बाद पुलिस और खुफिया कुछ इस तरह से प्रधानों को फोन कर समर्थकों और करीबियों का कुंडली खंगलाने लगी है। यही नहीं कई करीबियों के घर पहुंचकर संबंधित थाने की पुलिस ने दरवाजा भी खटखटाया। घर वालों को चेताया भी कि उनसे बोल दो कि वह ज्यादा उड़ें ना।
औराई में गुंडा एक्ट की कार्रवाई के बाद विधायक विजय मिश्र, एमएलसी रामलली मिश्र और उनके पुत्र विष्णु मिश्र के खिलाफ कोतवाली गोपीगंज में रिश्तेदार कृष्णमोहन तिवारी का भवन कब्जा करने सहित अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में जहां वह वांछित चल रहे थे वहीं रामलली मिश्र फरार हैं। मध्य प्रदेश के आगर मालवा में गिरफ्तारी के बाद पुलिस विधायक के करीबियों एवं समर्थकों पर शिकंजा कस दिया है। खुफिया विभाग की टीम भी उनके करीबियों की हिस्ट्री खंगालने में जुटी हुई है। गांव के प्रधान और संबंधित थानों की पुलिस भी पूरे दिन करीबियों के लोकेशन लेती रही। पुलिस सूत्रों का कहना है कि जिले भर की पुलिस को चौकन्ना कर दिया गया था। चौरी, औराई, भदोही और सुरियावां पुलिस भी अपने-अपने क्षेत्रों में विधायक के समर्थकों पर पूरी कड़ी नजर रखी हुई थी। विशेषकर गोपीगंज, ऊंज और कोइरौना पुलिस सक्रियता से जुटी रही। संबंधित बीट की पुलिस समर्थकों के घर पहुंचकर उनके दरवाजा को भी खटखटाया। साथ ही चेतावनी भी जारी की। पुलिस की इस कार्रवाई से समर्थकों और करीबियों के परिवार में दहशत व्याप्त है।

पिता की हत्या करवाना चाहते हैं एसपी, बोली पुत्री रीमा पांडेय

विधायक विजय मिश्र को जेल रवाना होने के बाद उनकी पुत्री रीमा पांडेय ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया। आरोप लगाया कि उनके पिता को एसपी हत्या करवाना चाहते हैं। ब्लाक प्रमुख मनीष मिश्र के साठ-गांठ कर हत्या की साजिश की जा रही है। आरोप लगाया कि एक सप्ताह के बीच मनीष और एसपी के बीच का सीडीआर निकाल लिया जाए तो हकीकत का पता लगाया जा सकता है। आरोप लगाया कि मेरी मां रामलली मिश्र ने दूध पिलाकर पालन पोषण किया है लेकिन ज्ञानपुर से विधायक बनने के लिए वह पिता की हत्या करवाना चाहते हैं। माफिया और पुलिस से मिलकर किसी भी समय घटना को अंजाम दे सकते हैं। मेरे घर में अत्याधुनिक हथियार भी रख सकते हैं। भदोही जिला जेल में वह सुरक्षित नहीं हैं। उन्हें नैनी जेल में रखा जाए।
'