Today Breaking News

गाजीपुर: जिले में क्रिकेट कैम्प और ट्रायल के लिए DM से मिले GDCA पदाधिकारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कोविड 19 संक्रमण को देखते हुए सरकार द्वारा जारी अनलॉक नियमो में छूट को देखते हुए उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन, कानपुर (यूपीसीए), सम्बद्ध बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी दीपक शर्मा द्वारा गाज़ीपुर में क्रिकेट कैम्प और ट्रायल शीघ्र शुरू कराने के लिए जिलाधिकारी गाज़ीपुर को सम्बोधित पत्र के क्रम गाज़ीपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह और सचिव विनय कुमार सिंह ने जिलाधिकारी गाज़ीपुर ओमप्रकाश आर्य से उनके कैम्प कार्यालय पर दिनांक 18 अगस्त 2019 की शाम को हुई. 

वार्ता में जिलाधिकारी ओम प्रकाश आर्या ने जनपद में बेहतरीन क्रिकेट को लेकर रूचि दिखाते हुए बीसीसीआई द्वारा जारी गाइडलाइन्स व उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा ज़ारी पत्र के दिशा-निर्देशों के अनुसार कोविड – 19 के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए सभी आगामी कार्यक्रमों को शुरू करने पर अपनी सहमति प्रदान की, साथ ही उन्होंने क्रिकेट से सम्बंधित आगामी कार्यक्रमों की रुपरेखा प्रस्तुत करने को कहा। इस अवसर पर एडीएम गाज़ीपुर, सीआरओ गाज़ीपुर तथा एसडीएम सदर की उपस्थिति में वार्ता संपन्न हुई। 

इस क्रम में गाज़ीपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (जीडीसीए) के सचिव विनय कुमार सिंह ने बताया कि स्थानीय स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय गाज़ीपुर के खेल मैदान में साफ सफाई और मैदान में नेट प्रैक्टिस के साथ कैम्प और ट्रायल की तैयारियां कोविड – 19 नियमों के तहत जारी हैं, जिसका पूरा विवरण जिला धिकारी गाज़ीपुर को उपलब्ध कराकर जनपद में क्रिकेट को बीसीसीआई गाईड लाइन के अनुसार अनुशासित तरीके से प्रारंभ कराया जाएगा। इस क्रम में गाज़ीपुर मण्डल के सभी खिलाड़ियों और क्रिकेट क्लब व एकेडमियां स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय में ग्राउंड हेड कोच संजय राय या उपाध्यक्ष शाश्वत सिंह से संपर्क भी कर सकते हैं।


'