Breaking News

गाजीपुर: डीएम आफिस के पास मिनी लाकडाउन में खुला डिपार्टमेंटल स्टोर, जिला प्रशासन बेपरवा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कोविड संक्रमण के दौर में भी व्यापारी गोरखधंधा करने से बाज नही आ रहे हैं।रक्षाबंधन को लेकर सरकार के आदेश की आड़ में व्यापारी गोरखधंधा कर रहे हैं। योगी सरकार ने रक्षाबंधन के मद्देनजर वीकेण्ड (मिनी) लाकडाउन में मिठाईयों और राखियों की दुकान खोलने की अनुमति दी है। लोगों की सहूलियत के लिए सरकार के इस निर्देश का व्यापारी बेजा इस्तेमाल कर रहे है। सरकार के इस आदेश की आड़ में गाजीपुर में डिपार्टमेंटल खोला गया है।

गौरतलब है कि शनिवार और रविवार को पूरे यूपी में कोविंड संक्रमण से बचाव के मद्देनजर पूर्णतया लाक डाउन लागू है। सरकार ने महज रक्षाबंधन के मौके पर इस बार रविवार को मिठाइयों और राखियों की दुकाने खलने की छूट दी है, लेकिन सरकार के इस आदेश की आड़ में गाजीपुर में एक व्यापारी गोरखधंधा कर रहा है। डीएम आफिस के पास ही उसने वीकेण्ड लाक डाउन में भी स्टोर खोल दिया। जब इस बात पर एके ट्रेडर्स से सवाल किया गया तो उसने बेहद ठसक के साथ जवाब दिया कि मुख्यमंत्री के आदेश पर स्टोर खोला है। एके ट्रेडर्स स्टोर मालिक से जब पूछा गया कि उसका स्टोर मिठाई या राखियों की दुकान है तो वो बहाने बनाने लगा। जबकि वीकेण्ड लाक डाउन के उल्लंघन को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह बेपरवा बना हुआ है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();