Today Breaking News

गाजीपुर: सोमवार को शराब के नशे में सोता मिला राजकीय पशु सेवा केंद्र का पशु डॉक्टर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर। मरदह थाना अंतर्गत स्थित राजकीय पशु सेवा केंद्र बोगना पर तैनात पशुधन प्रसार अधिकारी डॉ मनोज कुमार शर्मा ड्यूटी के समय सोमवार को दोपहर  में नशे के हालत में अस्पताल के पीछे बने कमरे में सोते हुए मिले। पशु सेवा केंद्र पर पीएम किसान योजना के तहत आवेदन जमा करने एवं पशुओं की दवा हेतु जब ग्रामीण वहाँ पहुँचे तो बेसुध दशा में देखकर उनका वीडियो व फोटो वायरल कर दिए। 
साथ पशु चिकित्सा विभाग के उच्चाधिकारीयो को इस दुर्व्यवस्था से अवगत कराया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि उक्त पशु विभाग के कर्मचारी का रोज का यही हाल था उसके नशे की आदत से काफी समय ग्रामीण त्रस्त थे। सूचना के बाद उच्चाधिकारियों के निर्देश पर पशु चिकित्साधिकारी बिरनो डॉ बिनोद मौर्या बोगना पशु सेवा केंद्र पर पहुँचे। उनके पहुँचने के बाद भी मनोज कुमार शर्मा नशे के हाल में निढाल पड़े मिले। 

डॉ विनोद मौर्या स्थानीय लोगो के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद विभागीय गाड़ी में ले जाकर मनोज शर्मा का मेडिकल मरदह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर कराया । इस बाबत पूछने पर पशु चिकित्साधिकारी बिरनो विनोद मौर्या ने बताया कि उच्चाधिकारियो के निर्देश पर कर्मचारी मनोज कुमार शर्मा के तैनाती स्थल राजकीय पशु सेवा केंद्र बोगना पर जांच हेतु पहुँचने पर वह नशे से धुत अवस्था मे पड़े मिले । उनका मेडिकल कराया गया है। जांच रिपोर्ट उच्चाधिकारीगण को प्रेषित की गयी है।

'