Today Breaking News

गाजीपुर: पैदल ही नदी पार कर रहा अधेड़ डूबा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दिलदारनगर थाना क्षेत्र के अमौरा गांव के पास मंगलवार की दोपहर कर्मनाशा नदी पैदल पार करते समय पानी अधिक होने की वजह से जमानिया कोतवाली क्षेत्र के लहुआर गांव निवासी अवधेश राय शास्त्री (50) डूब गए। रात में जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नदी में तलाश शुरु करा दी। मालूम हो कि अवधेश अपने घर से दिन में करीब 11 बजे अपनी बहन के घर बढ़ाड़ी (बिहार) के लिए निकले थे। शाम को करीब पांच बजे अमौरा गांव के कर्मनाशा घाट पर पहुंचे तो पता चला कि एक सप्ताह से नाव का संचालन बंद है। इस पर कपड़ा निकालकर हाथ में ले लिया और पैदल ही नदी पार करने लगे। 

इस पर वहां मौजूद लोगों ने अधिक पानी होने के बात कहते हुए पैदल नदी पार करने से रोका, लेकिन वे नहीं माने और उस पार के लिए बढ़ गए। बीच नदीं में पहुंचने पर पानी अधिक होने की वजह से डूबने लगे। जब तक लोग उन्हें बचाने की कोशिश करते, तब तक पानी में समा गए। लोगों ने अवधेश के घर घटना की सूचना दी। जानकारी होते ही पत्नी सहित ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। लोगों ने अपने स्तर से नदी में तलाश शुरु कर दिया। 

पता न चलने पर रात में करीब साढ़े आठ बजे पुलिस को घटना से अवगत कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों और ग्रामीणों की मदद से अधेड़ की तलाश शुरु करा दी। पत्नी ज्ञानमाला रो-रोकर बेहाल थी और ईश्वर से कामना करती रही उसके पति का पता चल जाए। दूसरे दिन बुधवार को दिन डेढ़ बजे तक अधेड़ का पता नहीं चल सका था। इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि अधेड़ की तलाश जारी है।
'