Today Breaking News

गाजीपुर: कोरोना और क्राइम BJP सरकार के नियंत्रण से बाहर- पूर्व मंत्री ओमप्रकाश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर। पूर्व मंत्री ओम प्रकाश सिंह नगसर थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव पहुंचकर पुलिस की बर्बरता का शिकार हुए ब्राह्मण परिवार का हाल जाना। शनिवार को पूर्व मंत्री नूरपुर स्थित पीड़ित ब्राह्मण परिवार के घर पहुंचे और मामले की जानकारी हासिल की तथा न्याय दिलाने के लिए हर संभव प्रयास का आश्वासन भी दिया। कहाकि अब आम जनता भी पुलिसिया उत्पीड़न के दहशत में जीने को मजबूर हो चुकी है। चारो ओर भय और खौफ का माहौल बन चुका है।

प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि पूरे प्रदेश में कानून का राज खत्म हो चुका है। हर तरफ हत्या लूट बलात्कार तथा समाज के सभ्य लोगों के साथ पुलिसिया उत्पीड़न की घटनाएं आम होती जा रही हैं। उन्होंने इस मामले की जांच कर रहे सीओ जमानिया पर भी नाराजगी जाहिर की और निष्पक्ष पारदर्शी जांच करने को कहा, ताकि दोषी पुलिसकर्मियों पर उचित कार्यवाही हो सके। पूर्व मंत्री ने तीखे शब्दों में कहा कि यह सरकार क्राइम और कोरोना दोनों पर कंट्रोल करने में फेल साबित हो चुकी है।

इसी दौरान जांच करने पहुंचे सीओ जमानिया ने पूर्व मंत्री की बातों को सुनने के बाद कहा कि हर हाल में केस की सही जांच होगी और परिवार को प्रताड़ित नहीं किया जाएगा। पूर्व मंत्री के साथ मे मन्नू सिंह, उर्मिलेश पांडेय, दिनेश लाल श्रीवास्तव, राजेश्वर तिवारी, श्यामनारायण कुशवाहा,दीपक सिंह, अनिल यादव, राजेश यादव, बिक्की सिंह, अलाउदीन आदि मौजूद रहे।

'