Today Breaking News

केरल विमान हादसे में मारे गए को- पायलट अखिलेश यूपी के इस शहर से

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मथुरा. केरल विमान हादसे में मथुरा का लाल भी मौत का शिकार हो गया। विमान का को-पायलट मथुरा के गोविंद नगर का रहने वाला अखिलेश शर्मा था। अखिलेश की मौत की सूचना पर परिवार में और घर के आस-पास शोक का माहौल है। 
गौरतलब है कि दुबई से  190 लोगों को लेकर आ रहा एयर इंडिया का विमान शुक्रवार को केरल के कारीपुर एयरपोर्ट के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।

मूल रूप से थाना हाईवे क्षेत्र के अंतर्गत गांव मोहनपुर अणुकी निवासी तुलसीराम शर्मा गोविंद नगर के सेक्टर ए में रहते हैं। तुलसीराम का  का 32 वर्षीय पुत्र अखिलेश शर्मा इस विमान का को-पायलट था। रात करीब 10:30 बजे परिवार को एयर इंडिया की ओर से इस घटना की सूचना मिली। सूचना मिलने पर परिवार के लोग स्तब्ध रह गए। 

केरल रवाना हुए भाई और बहनोई
रात में ही अखिलेश का छोटा भाई राहुल और बहनोई दिल्ली एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए। जहां से वह केरल पहुंचेंगे।

2017 में नियुक्त हुआ था एयर इंडिया में
पिता तुलसीराम ने बताया कि 2017 में अखिलेश शर्मा एयर इंडिया में को पायलट के रूप में भर्ती हुआ था। लॉकडाउन के बाद वह अभी तक घर नहीं आया था। कल शाम को दुबई से एयर इंडिया की फ्लाइट लेकर वह केरल के कारीपुर  के लिए उड़ा था, जहां यह हादसा हो गया।

गर्भवती है पत्नी
अखिलेश शर्मा की करीब 2 वर्ष पूर्व ही धौलपुर निवासी मीरा से शादी हुई थी। उनकी पत्नी मीरा इस समय गर्भवती है। अखिलेश की मौत की सूचना अभी परिवारीजनों ने पत्नी को नहीं दी है।

अखिलेश के हैं दो भाई और एक बहन
तुलसीराम शर्मा के  3 पुत्र और एक पुत्री है। सबसे बड़ी पुत्री है, जिसकी शादी हो चुकी है। दूसरे नंबर पर अखिलेश शर्मा थे। अखिलेश से छोटे राहुल और सबसे छोटा रोहित है। राहुल पानी का कारोबार करता है, वहीं रोहित पढ़ाई कर रहा है।
'