Today Breaking News

भाजपा नेता के परिवार पर आंधी-पानी का कहर, इकलौते जवान बेटे की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी। अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भूमिपूजन होते ही रामभक्तों में खुशी की लहर दौड़ गई। मंदिरों में भगवान श्रीराम की आरती की गई और जय श्रीराम के नारे लगाए गए। जगह-जगह अखंड सुंदर कांड पाठ, मानस पाठ का आयोजन किया गया था। पूर्व संध्या पर नगर समेत ग्रामीण क्षेत्रों में दीपोत्सव आयोजित हुआ। शिलान्यास का कार्य पूर्ण होते ही युवकों ने आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया। एक दूसरे का मुंह मीठा कराया गया। शाम होते ही मंदिर से लेकर गांव-मोहल्ले दीपक व इलेक्ट्रिक लाइटों से जगमगा गये, जैसे लहुरीकाशी में फिर से दीवाली मनाई जा रही हो।

वाराणसी में बुधवार की शाम आई आंधी पानी ने भाजपा नेता संजीव सिंह गौतम के परिवार पर कहर ढा दिया। पेड़ की डाली गिरने से 20 वर्षीय इकलौते बेटे सौरभ सिंह की मौत हो गई। सौरभ बीकाम फर्स्ट इयर का छात्र था। हादसा मिर्जामुराद के गौर गांव के पास हुआ। जवान बेटे की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा है। 

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष और किसान इंटर कॉलेज के टीचर संजीव सिंह गौतम का बेटा सौरभ बुधवार को दिन में कहीं गया हुआ था। शाम करीब सात बजे वह घर लौट रहा था। इसी दौरान आंधी के बारिश होने लगी। बारिश से बचने के लिए सौरभ अपने स्कूटर से तेजी से घर आ रहा था। 

इसी दौरान भुवालपुर नहर माइनर स्थित पिचरोड पर अचानक नीम के पेड़ की एक डाली सौरभ के ऊपर गिर पड़ी। डाली लगते ही सौरभ स्कूटर समेत छिटककर गिर पड़ा। सीधे सिर पर डाली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने परिवार को सूचना दी। आनन-फानन परिजन सौरभ को लेकर महमूरगंज स्थित निजी अस्पाताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बेटे की मौत की खबर लगते ही कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा लग गया। संजीव सिंह के परिवार में सौरभ के अलावा दो बेटियां हैं। 
'