Today Breaking News

लोकप्रिय टीवी कलाकार अनुपम श्याम के इलाज के लिए 20 लाख की मदद देगी योगी सरकार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म और टेलीविजन के लोकप्रिय कलाकार अनुपम श्याम ओझा को इलाज के लिए 20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। उन्होंने बीमार कलाकार के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। प्रतापगढ़ के निवासी अनुपम श्याम राजधानी स्थित भारतेंदु नाट्य अकादमी से भी जुड़े हुए हैं। वह गुर्दे (किडनी) की बीमारी से संघर्ष कर रहे हैं। डॉक्टरों ने उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट कराने की सलाह दी है। सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि यह सहायता मुख्यमंत्री सहायता कोष से उपलब्ध कराई जाएगी।

गंभीर रूप से बीमार फिल्म और टेलीविजन के लोकप्रिय कलाकार अनुपम श्याम ओझा की हरसंभव मदद के लिये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद आगे आये हैं। उन्होंने इलाज में हर स्तर से उनकी सहायता के लिये अधिकारियों को निर्देश दिये हैं। सीएम योगी ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। उनको डॉक्टरों ने किडनी ट्रांसप्लांट कराने की सलाह दी है, लेकिन आर्थिक स्थिति ठीक न होने के वजह से अनुपम श्याम ओझा इलाज कराने में असमर्थ थे। सोशल मीडिया पर उनकी बीमारी की खबर फैलने के बाद अनुपम श्याम ओझा के लिए कई एक्टर्स और नेता मदद के लिये आगे आये हैं।

बता दें कि टीवी धारावाहिक प्रतिज्ञा में अनुपम श्याम ओझा ने ठाकुर सज्जन सिंह का किरदार निभाकर काफी लोकप्रियता हासिल की थी। इसके अलावा उन्होंने कई बॉलीवुड की फिल्मों में भी छोटे-बड़े किरदार निभाये हैं। किडनी के समस्या के चलते बीते दिनों उनकी तबीयत अचानक खराब हो गयी थी, उनका इलाज मुंबई के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। अनुपम श्याम के परिवारीजन का कहना है कि उनकी तबीयत में सुधार हुआ है। उन्हें आईसीयू से शिफ्ट किया गया है। अब उनको डायलिसिस के लिए प्राइवेट वार्ड में रखा गया है।
'