Today Breaking News

गाजीपुर: जिलें में 21 और नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जिलें में गरुवार को 21 और नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप मच गया। इन सभी मरीजों के संपर्क में आने वाले संदिग्धों को चिंहित करने में सर्वे टीम जुटी है। अब तक 89 हजार 310 संदिग्ध मरीजों के सैंपल लिया जा चुका है। 
इसमें 86 हजार 411 की जांच रिपोर्ट आ गई है। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3258 पहुंच गई है। वहीं 1864 संक्रमित मरीजों का इलाज स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में चल रहा है। जबकि 1362 मरीज स्वस्थ हो गए है। वहीं 32 संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। 83 हजार 153 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। वहीं दो हजार 899 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट आना शेष है।

नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना का कहर जारी है। जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग कोरोना के संक्रमण का फैलाव रोकने के लिए लगातार प्रयासरत है। ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ने लगी है। मेडिकल टीम लगातार संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वाले संदिग्धों को एंटिजन कीट से जांच कर रही है। वहीं गंभीर बिमारियों से ग्रसित मरीजों के सैंपल की जांच के लिए बीएचयू भी भेजा जा रहा है। मेडिकल टीम गंभीर बीमारियों से ग्रसित मरीजों को चिंहित करने में जुटी है। डा. प्रगति कुमार ने बताया कि 21 मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। ऐसे में इनके संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार करने व संदिग्धों को चिन्हित करने में सर्वे टीम जुटी है।

'