Today Breaking News

हैवानियत: पेट में है बेटा या बेटी, देखने को हंसिया मारकर फाड़ा गर्भवती पत्नी का पेट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बदायूं. एक युवक ने शराब के नशे में धुत होकर शनिवार शाम को अपनी आठ माह की गर्भवती पत्नी के पेट पर हंसिया से प्रहार कर दिया। हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला के भाई का आरोप है कि आरोपी पत्नी के पेट में पल रहे शिशु को देखना चाहता था कि वह लड़का है या लड़की। ऐन वक्त पर महिला की बहन मौके पर पहुंच गई तो आरोपी वहां से भाग निकला। महिला के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
घटना बदायूं जिले के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मोहल्ला नेकपुर की गली संख्या तीन की है। यहां रहने वाला पन्नालाल किराने की दुकान चलाता है। उसके साले गोलू निवासी गांव घोंचा थाना सिविल लाइंस ने बताया कि शादी के बाद उसकी बहन अनीता (32) को पांच बेटियां पैदा हुई थीं। लेकिन पन्नालाल चाहता था कि उसे बेटा हो। इसको लेकर वह अक्सर अनीता से कलह करता था।  शनिवार शाम वह शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा और गर्भवती पत्नी से झगड़ने लगा। वह इसपर अड़ा था कि पत्नी के पेट में पल रहा गर्भस्थ बेटा है या बेटी। पत्नी ने जब विरोध किया तो उसने हंसिया उठाकर पत्नी का पेट फाड़ डाला। चीख पुकार सुनकर पास में ही रहने वाली महिला की बहन रेखा पहुंच गई तो देखा कि अनीता जमीन पर छटपटा रही थी। मायके वाले उसे जिला अस्पताल ले गये, यहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे बरेली रेफर कर दिया गया। 

प्रवीन सिंह चौहान, एसपी सिटी ने बताया कि पन्नालाल के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने हंसिया क्यों मारा, इस  बारे में उससे पूछताछ कर जांच की जा रही है।
'