Today Breaking News

माफिया अतीक अहमद के कार्यालय पर चला बुलडोजर, पुलिस ने कुर्क किया था

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. पूर्व सांसद व माफिया अतीक अहमद के दफ्तर के अवैध निर्माण वाले हिस्से को प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) ने ध्वस्त करना शुरू कर दिया है। कार्रवाई रविवार को की जा रही है। खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के कर्बला में स्थित इस दफ्तर को कुछ दिन पहले पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क किया था। प्राधिकरण को जांच में पता चला था कि अतीक का कार्यालय का कुछ हिस्सा बिना नक्शा पास कराए ही बनाया गया है। इसी आधार पर कार्यालय के तीन हिस्सों को ढहाने की कार्रवाई शुरू की गई। मौके पर प्राधिकरण के अधिकारी, सीओ समेत कई थानों की फोर्स मौजूद है।
पूर्व सांसद की अचल संपत्तियों पर चल रहा प्रशासन का डंडा
पूर्व सांसद व माफिया सरगना अतीक अहमद के खिलाफ कार्रवाई इन दिनों कार्रवाई जारी है। अतीक की अचल संपत्तियों पर प्रशासन का डंडा चल रहा है। अतीक के साथ ही उनके गुर्गों की भी अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चल रहा है। लगातार कार्रवाई करके एक के बाद पूर्व सांसद अतीक अहमद की अचल संपत्तियों को प्रशासन वापस अपने कब्‍जे में ले रहा है। इसी क्रम में प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) ने अतीक अहमद के खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के कर्बला में स्थित कार्यालय को पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क किया था। रविवार को पीडीए और पुलिस के अधिकारियों की मौजूदगी में ध्‍वस्‍तीकरण की कार्रवाई की जा रही है।
पिछले दिनों कोल्‍ड स्‍टोर को एडीएम ढहा दिया था
वहीं पूर्व सांसद अतीक के झूंसी स्थित कटका गांव में कोल्ड स्टोर को भी पिछले दिनों ढहा दिया गया था। यह कार्रवाई दो दिन चली थी। करीब 10 हजार वर्ग मीटर क्षेत्रफल में बनाया गया कोल्ड स्टोर अवैध था। प्राधिकरण से इसका नक्शा पास नहीं करवाया गया था। यह अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के नाम था। इसकी कीमत करीब 30 करोड़ रुपये आंकी जा रही है। वहीं इससे पहले सिविल लाइंस, लूकरगंज में अतीक के कब्जे से करोड़ों रुपये की जमीन खाली कराई जा चुकी है। साथ ही 10 मकान भी कुर्क किए जा चुके हैं।

'