Today Breaking News

मुख्तार अंसारी का गुर्गा अतीक अहमद लखनऊ में गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. मुख्तार अंसारी पर पुलिस का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। सोमवार को लखनऊ की हुसैनगंज पुलिस ने मुख्तार अंसारी के एक और गुर्गे अतीक़ अहमद को गिरफ्तार कर लिया है। अतीक अहमद आलमबाग निवासी नरेंद्र से वसूली के मामले में गिरफ्तार किए गए हैं। 


मुख्तार अंसारी की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। शुक्रवार को गाजीपुर शहर कोतवाली ने मुख्तार की पत्नी आफ्सा अंसारी, साला सरजील रजा और अनवद शहजाद के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में जारी किया वारंट किया गया। कुछ दिन पहले ही करोड़ों रुपये की अनाधिकृत जमीन से कब्जा हटवाने के बाद प्रशासन ने पत्नी और साले पर गैंगस्टर की कार्रवाई की थी। कार्रवाई के बाद परिजनों में हडकंप है तो शहर में चर्चाओं का दौर भी तेज हो गया था।  

मुख्तार गिरोह की सालाना 48 करोड़ रुपए की आय बंद

पुलिस ने मुख्तार अंसारी और उनके गिरोह के आर्थिक साम्राज्य पर गहरी चोट की है। अब तक की कार्रवाई में मुख्तार गिरोह की सालाना 48 करोड़ रुपए की आय बंद की जा चुकी है। पुलिस ने वाराणसी जोन के अलग-अलग जिलों में प्रतिबंधित मछली कारोबार, स्टोरेज, गिरोह बनाकर वसूली, कोयला कारोबार, बूचड़खाना समेत अन्य अवैध धंधों पर अंकुश लगाकर तगड़ी चोट दी है। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक मुख्तार गैंग को मछली कारोबार से ही करीब 33 करोड़ रुपए की सालाना आय होती थी। बाकी आय दूसरे अवैध कार्यों से होती थी।

'