Today Breaking News

भोजपुरी फिल्मों के बाद सलमान खान के शो में नजर आएंगी आम्रपाली दुबे, Bigg Boss 14 के लिए मिला ऑफर!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मुंबई. टीवी जगत के सबसे पॉपुलर और विवादित शो बिग बॉस (Bigg Boss) के पिछले सीजन यानि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. शो ने टीआरपी (TRP) के मामले में भी सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. 
ऐसे में मेकर्स बिग बॉस के 14वें (Bigg Boss 14) सीजन को भी हिट बनाने की हर संभव कोशिश करने में जुटे हैं. मेकर्स इस बार ऐसे सेलिब्रिटीज की तलाश में जुटे हैं, जो इस सीजन को हिट बनाने में मददगार साबित हो सकते हैं. ऐसे में हर रोज शो में कंटेस्टेंट के नाम को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं.

बिग बॉस के लगभग हर सीजन में कोई ना कोई भोजपुरी स्टार जरूर देखने को मिलता है. संभावना सेठ (Sambhavna Seth) से लेकर मनोज तिवारी, निरहुआ (दिनेश लाल यादव) और मोनालिसा सहित खेसारी लाल यादव भी बिग बॉस का हिस्सा बन चुके हैं. 

ऐसे में मेकर्स ने सीजन 14 के लिए भोजपुरी स्टार की तलाश शुरू कर दी है. हाल ही में खबर आई थी कि इस बार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बिग बॉस का हिस्सा बन सकती हैं.
लेकिन, अब शो के लिए भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट एक्ट्रेसेज में से एक आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का नाम भी सामने आया है. चर्चा है कि आम्रपाली दुबे बिग-बॉस 14 का हिस्सा बन सकती हैं. हालांकि, अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हो सकी है. ना ही आम्रपाली दुबे और ना ही बिग बॉस के मेकर्स की ओर से इस चर्चा पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. अगर ऐसा होता है तो यह आम्रपाली के लिए किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं होगा, क्योंकि एक्ट्रेस सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं. इस बात का खुलासा खुद आम्रपाली दुबे ने एक शो के दौरान किया था. 
'