Today Breaking News

Amrapali Dubey Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे के भोजपुरी सॉन्ग ने यूट्यूब पर मचाई धूम, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस भोजपुरी सॉन्ग को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. गाने में निरहुआ संग उनकी जोड़ी खूब जम रही है.

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) से हमेशा ही धमाल मचाती नजर आई है. उनकी और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को इंडस्ट्री में नंबर वन जोड़ी कहा जाता है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. वीडियो में निरहुआ के सथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Video) केमिस्ट्री खूब जम रही है. 

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) का नाम 'सामान चुनमुनिया' (Samaan Chunmuniya) है. गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 1 करोड़ 28 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को इंदु सोनाली और ओम झा ने गाया है, जबकि इसके बोल  प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. म्यूजिक भी ओम झा ने ही दिया है.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहआ (Nirahua) की जोड़ी को वैसे भी भोजपुरी सिनेमा की नंबर वन जोड़ी कहा जाता है. बता दें कि आम्रपाली दुबे ने यूपी के भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

'