Today Breaking News

भाजपा का वर्चुअल प्रशिक्षण आज होगा समाप्त, कल से सेवा सप्ताह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. भाजपा द्वारा शुरू किया गया विधान सभावार वर्चुअल प्रशिक्षण रविवार को समाप्त हो जाएगा। रविवार को शेष बचे 59 विधानसभा क्षेत्रों में सेक्टर प्रभारी व संयोजक, मंडल प्रभारी, मंडल अध्यक्ष व महामंत्री डिजिटल प्लेटफार्म से जुड़ेंगे। 14 सितंबर से प्रदेश भर के भाजपा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर घोषित पार्टी के सेवा सप्ताह कार्यक्रम के तहत सेवा कार्यों में जुटेंगे।   
पार्टी के प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला ने बताया है कि 13 सितंबर रविवार को केंद्रीय मंत्री डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय प्रतापगढ सदर,  प्रदेश सरकार के मंत्री गिरीश चन्द्र यादव सुल्तानपुर की इसौली, रमाशंकर सिंह पटेल गाजीपुर की जहूराबाद, नीलकंठ तिवारी सोनभद्र की ओबरा, सतीश द्विवेदी लालगंज, उपेन्द्र तिवारी कुशीनगर की तमकुहीराज, आनंद स्वरूप शुक्ला संतकबीरनगर की खलीलाबाद, अशोक कटारिया मेरठ दक्षिण तथा महेश गुप्ता शाहजहांपुर की तिलहर विधानसभा में प्रशिक्षण देंगे।

शनिवार को अभियान के तहत 84 विधानसभा क्षेत्रों में प्रशिक्षण कार्यक्रम चला। प्रशिक्षण के दौरान पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को पार्टी की कार्यपद्धति, सिद्धान्त, राजनैतिक उद्देश्य के साथ ही पदाधिकारियों की भूमिका के बारे में बताया गया।

'