Today Breaking News

मौसेरे भाई ने बहन से बनाए शारीरिक संबंध, शादी न करनी पड़े इसलिए कर दी हत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आयोध्या. आयोध्या के इनायत नगर ग्रामीण क्षेत्र से रिश्तों को तारतार कर देने वाली एक खबर आ रही है. पहले रिश्‍ते के भाई ने अपनी मौसेरी बहन का रेप किया है. इतना करने के बाद भी उसका दिल नहीं भरा तो आरोपी ने बहन को मौत के घाट उतार दिया. इस घटना की जानकारी होने पर इलाके के लोग सहमे हुए हैं. हर कोई सोच रहा है कि बेटियां घर में सुरक्षित नहीं हैं तो बाहर उनकी सुरक्षा की गारंटी कौन लेगा.
जानकारी के अनुसार, सोहवल सलोनी मठिया गांव की रहने वाली एक युवती के साथ उसके मौसेरे भाई ने पहले रेप किया और उसके बाद फंसने के डर के कारण उसकी निर्मम हत्या कर दी. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने 6 सितंबर को अपनी मौसेरी बहन की हत्या कर दी थी. आरोपी युवक अपनी ही मौसेरी बहन के साथ नाजायज रिश्ते में था और जब बहन ने भाई के ऊपर शादी का दबाव बनाया तो युवक ने उसकी हत्या कर दी.

शादी ना करनी पड़े इसलिए कर दी हत्या
वारदात के बाद जब पुलिस ने इस पूरे मामले की गहनता से जांच की तो पता चला कि इस पूरी वारदात को अंजाम देने वाला मृतक युवती का मौसेरा भाई विश्वनाथ उर्फ चिंटू है, जिसने युवती से पीछा छुड़ाने के लिए पहले उसका कत्ल कर दिया और उसके बाद उसके शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया. फिलहाल पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम की जांच करने के बाद आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है. युवती का लगभग 2 साल से अपने मौसेरे भाई विश्वनाथ उर्फ चिंटू के साथ अवैध संबंध चल रहा था.

मौसेरी बहन के साथ थे नाजायज रिश्ते
मौसेरी बहन ने जब मौसेरे भाई पर शादी करने का दबाव बनाया तो मौसेरे भाई को लोक लाज और शर्मिंदगी महसूस हुई. इस पर उसने शादी से बचने के लिए अपनी मौसेरी बहन को रास्ते से हटाने की ठान ली. आरोपी 6 सितंबर की रात में अपनी मौसेरी बहन के घर पहुंचा और उसके कमरे में उसके साथ संबंध बनाए फिर गला दबा कर हत्या कर दी. हत्या को छिपाने के लिए उसके शव को दुपट्टे के सहारे छत के हुक से लटका दिया और  फरार हो गया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है.
'