Today Breaking News

सुशांत जीना चाहते थे... वे कैसे आत्महत्या कर सकते हैं, रवि किशन बोले- जल्द सामने आएगी सच्‍चाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, अयोध्या। फिल्म अभिनेता व सांसद रविकिशन को उम्मीद है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत स‍िंंह राजपूत की मौत का सच जल्द ही दुनिया के सामने आएगा। बुधवार को भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुब्रत पाठक के साथ यहां पहुंचे रविकिशन ने सुशांत को अपना छोटा भाई बताया। कहा कि सुशांत जीना चाहते थे। वे कैसे आत्महत्या कर सकते हैं। हम सभी चाहते हैं कि यह सच सामने आए कि सुशांत की मौत कैसे हुई? उन्होंने कहा कि ड्रग्स पूरे देश में फैला हुआ है। ये विदेशों से आता है। दुश्मन मुल्क देश के युवाओं को इसमें फंसाना चाहते हैं। इसलिए हम सभी को सतर्क होना होगा।
रामजन्मभूमि पर बनने वाले मंदिर का मानचित्र स्वीकृत होने पर अभिभूत दिखे रविकिशन ने कहाकि पूरा विश्व सनातन धर्म मे लीन है। उन्होंने कहा कि 17 अक्टूबर से अयोध्या में होने वाली रामलीला ऐतिहासिक होगी। उन्होंने कहाकि इस रामलीला में फिल्म इंडस्ट्री के कई नामी-गिरामी कलाकार हिस्सा लेने आ रहे हैं। वे स्वयं भरत का किरदार निभाएंगे। उन्होंने कहा कि यह रामलीला सनातन धर्म का प्रचार करने के साथ ही विश्व बंधुत्व की भावना को भी चहुंओर फैलाएगी। नेताद्वय ने रामवल्लभाकुंज के अधिकारी राजकुमार दास से मुलाकात की। साथ ही रामलला व बजरंगबली का दर्शन-पूजन करने के साथ सरयू स्नान भी किया। दोनों नेताओं ने भरत की तपोभूमि जाकर दर्शन-पूजन किया।

भाजपा महामंत्री सुब्रत पाठक ने सर्किट हाउस में पार्टी नेताओं के साथ मुलाकात की। उन्होंने सदस्यता सत्यापन की जानकारी ली। कहा, लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया जाए। साथ ही जरूरतमंदों को सैनिटाइजर व मास्क आदि का भी वितरण किया जाए। इससे पहले नगर की सीमा सआदतगंज पर महापौर रिषिकेश उपाध्याय व जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार पांडेय खुन्नू की अगुवाई में पार्टी नेताओं ने उनका स्वागत किया। 

'