Today Breaking News

ग़जब! डीएम के ट्रांसफर को लेकर सत्ता और विपक्ष में वार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सीएम योगी ने जिलाधिकारी ओमप्रकाश आर्य सहित 15 आईएएस अधिकारियों का शुक्रवार की मध्‍य रात्रि में स्‍थानांतरण कर दिया। शनिवार की सुबह होते ही पूरे जनपद में डीएम के ट्रांसफर की चर्चा राजनीतिक दलों के मुख्‍यालय से लेकर गांव के चट्टी-चौराहों पर होने लगी। 
सत्‍ताधारी दल भाजपा के बड़े नेताओं से लेकर छोटे नेता तक ट्रांसफर के बारे में अपना एक अलग तर्क रख रहे थे वहीं प्रकृति के नियमानुसार विपक्षी पार्टियां भी पुरजोर विरोध कर ट्रांसफर का एक अलग से तथ्य रख रहा था। इस तथ्‍य में विपक्ष के बड़े नेता से लेकर छोटे नेता तक एक ही सुर में एक ही बात कर रहे थे। भाजपा के खेमे का कहना है कि माफिया मुख्‍तार अंसारी का जन्‍म स्थल गाजीपुर है लेकिन गाजीपुर के जिला प्रशासन ने उतना प्रभावी कार्रवाई नही किया जितना होना चाहिए था। 

यहां पर जिला प्रशासन ने केवल थोड़ी बहुत कार्यवाही कर कोरम पूरा किया इसीलिए मुख्‍यमंत्री योगी जी नाराज हो गये और जिलाधिकारी का स्‍थानांतरण हो गया। वहीं पर सपा-बसपा के बड़े नेताओं का कहना है कि कोरोना महामारी में राहत सामग्री व बचाव कीट खरीदने में करोड़ों रुपयों का भ्रष्‍टाचार हुआ जिसके चलते यहां के जिला पंचायत राज अधिकारी अनिल सिंह निलंबित हो गये अब भ्रष्‍टाचार में डीएम पर भी गाज गिर गयी। खबर लिखे जाने तक सत्‍ता पक्ष और विपक्ष में वार-पलटवार जारी था।

'