Today Breaking News

प्रेमिका गिफ्ट में मांग रही थी मोबाइल, परेशान युवक ने लखनऊ के हनुमान सेतु पुल पर किया ड्रामा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. लखनऊ में हजरतगंज स्थित हनुमान सेतु पुल पर की रेलिंग फांद कर युवक ने गोमती नदी में कूदने का प्रयास किया। युवक को रेलिंग पर चढ़े देख राहगीरों ने उसे समझाने लगे। इस बीच हजरतगंज पुलिस मौके पर आ गई। युवक प्रेमिका के धोखा देने की बात कह कर नदी में कूदने की धमकी देता रहा। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद उसे रेलिंग से नीचे उतारा जा सका। 

पुल की रेलिंग पर चढ़ कर हंगामें करने वाले युवक की पहचान दिवाकर के तौर पर हुई है। वह कैटरिंग का काम करता था।लॉकडाउन के कारण काम बंद हो गया था। जिसके कारण वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था।दिवाकर का आरोप है कि उसकी प्रेमिका नये गिफ्ट लाने का दबाव बनाती थी। उसने युवक का मोबाइल फोन भी छीन लिया था।जिससे वह परेशान हो गया। मंगलवार को वह खुदकुशी करने के इरादे से हनुमान सेतु पुल पर आया था।इंस्पेक्टर अंजनी पाण्डेय के मुताबिक युवक नशे की हालत में था।स्टेडियम चौकी इंचार्ज और राहगीरों ने किसी तरह से दिवाकर समझा कर रेलिंग से उतरा गया। 


हजरतगंज जाने वाला रास्ता हुआ जाम

मंगलवार को हुनमान सेतु मंदिर पर दर्शनाथी बड़ी संख्या में आते हैं।लविवि से केडी सिंह बाबू स्टेडियम जाने वाले रास्ते पर भी सुबह के वक्त ट्रैफिक का दबाव रहता है।इस बीच युवक को पुल पर चढ़ कर खुदकुशी करने की धमकी देते देख राहगीर जमा हो गय।जिसकी वजह से स्टेडियम जाने वाले रास्ते पर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

'