Today Breaking News

गोरखपुर में फ‍िल्‍मी अंदाज में प्रॉपर्टी डीलर को दो किलोमीटर दौड़ाकर दिन दहाड़े मारी गोली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर शहर में सोमवार की दोपहर प्रॉपर्टी डीलरों का दो गुट कैंट क्षेत्र के सिंघड़िया में भिड़ गया। मारपीट के बाद दोनों गुट के लोगों ने 10 राउंड से अधिक फायरिंग की। घटना के बाद बाइक से भाग रहे प्रॉपर्टी को दूसरे गुट के लोगों ने दो किलोमीटर पीछा कर मोहद्दीपुर में आरकेबीके के पास बीच सड़क पर गोली मार दी। घटना के बाद भगदड़ मच गई। वारदात के बाद आरोपित असलहा लहराते बाइक और कार से फरार हो गए। प्रॉपर्टी डीलर को उसके साथी जिले अस्पताल ले गए जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। आरोपितों की तलाश में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम छापेमारी कर रही है।


दोनों तरफ से हुई 10 राउंड फायरिंग, देवरिया हाइवे पर मची भगदड़

खोराबार का रहने वाला सुनील पासवान और भगत चौराहा निवासी जितेंद्र यादव प्रॉपर्टी डीलिंग करते हैं। दोनों के बीच एक जमीन को खरीदने को लेकर के विवाद चल रहा है। इस बात को लेकर दो दिन पहले  दोनों गुट के बीच कहासुनी हुई थी। सोमवार को सुनील पासवान अपने साथियों के साथ कार से शहर की तरफ आ रहा था। कैंट क्षेत्र में बिशुनपुरवा मोड़ पर जितेंद्र यादव ने अपने साथियों संग सुनील को घेर लिया। कहासुनी मारपीट के बाद दोनों गुट के बीच फायरिंग शुरू हो गई।


मौके पर करीब 10 राउंड गोली चली जिसमें कोई हताहत नहीं हुआ। इस बीच सुनील ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। जिसके बाद जितेंद्र पक्ष के लोग बाइक लेकर भाग निकले। आरोप है कि सुनील ने अपने साथियों के साथ इनका पीछा शुरू कर दिया मोहद्दीपुर में आरकेबीके के पास जितेंद्र को पकड़ने के बाद बीच सड़क पर घेरकर कर पीटने के बाद पेट और हाथ में गोली मार दी। 


बदमाशों ने फ़िल्मी अंदाज में मारी गोली

वारदात के बाद हमलावर शहर की तरफ भाग निकले। जितेंद्र के सूचना देने पर पहुंचे साथी उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी जोगेंद्र कुमार एसपी सिटी डॉ. कौस्तुभ, सीओ, कैंट सुमित शुक्ला फोर्स के साथ पहुंच गए। कैंट पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम सुनील और उसके साथियों की तलाश कर रही है। मौके पर पुलिस को एक बाइक, डंडा और कार का टूटा हुआ बंपर मिला है। बाइक कुशीनगर में तैनात दरोगा की बताई जा रही है। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि हमलावरों की तलाश चल रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कानून तोड़ने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा। सबके के खिलाफ कार्रवाई होगी।


'