Today Breaking News

खत्म होगा इंतजार ! 22 सितंबर को लॉन्च हो सकता है iPhone 12: रिपोर्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. Apple आमतौर पर सितंबर के शुरुआती हफ्तों में अपने प्रॉडक्ट्स लॉन्च करता है लेकिन इस बार Covid 19 आउटब्रेक के चलते कंपनी के प्रॉडक्शन में देरी हुई है। कंपनी ने कुछ समय पहले ऑफिशली यह घोषणा भी की थी कि iPhone 12 सीरीज की लॉन्चिंग में कुछ समय की देरी हो सकती है। ऐपल के फैंस को आईफोन 12 का बेसब्री से इंतजार है।
कब लॉन्च होगा आईफोन 12
Bloomberg की एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इसी हफ्ते आईफोन 12 के लॉन्चिंग की घोषणा कर सकती है। कंपनी एक प्रेस रिलीज के जरिए आने वाले लॉन्चिंग इवेंट की तारीख की घोषणा कर सकती है। इससे पहले एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि ऐपल 7 सितंबर को नया आईपैड और ऐपल वॉच लॉन्च कर सकता है। अब आ रही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंपनी अभी कोई हार्डवेयर प्रॉडक्ट लॉन्च नहीं करेगी बल्कि एक प्रेस रिलीज के जरिए इवेंट की तारीख का ऐलान करेगी।

22 तारीख को आयोजित हो सकता है ऐपल का लॉन्चिंग इवेंट
हालांकि इस बारे में कंपनी ने अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन अगर कंपनी की पहले की गई घोषणा को देखें तो 22 सितंबर को लॉन्चिंग इवेंट आयोजित किया जा सकता है। इससे पहले 8 सितंबर को इवेंट आयोजित किया जाना था। दो हफ्ते की देरी के हिसाब से यह तारीख 22 सितंबर हो सकती है।

ये प्रॉडक्ट्स हो सकते हैं लॉन्च
कंपनी अपने लॉन्चिंग इवेंट में 4 नए आईफोन के मॉडल लॉन्च करेगी। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक ऐपल इस बार आईफोन के 2 बेसिक मॉडल और 2 हाईएंड मॉडल लॉन्च करेगा। बेसिक मॉडल का डिस्प्ले साइज भी छोटा होगा जो सिंगल हैंड यूज के लिए डिजाइन किए जाएंगे। इसके अलावा Apple Watch Series 6, एक नया iPad, ऐपल टीवी, एयर टैग्स भी लॉन्च कर सकती है।

'