Today Breaking News

पापा मैच खत्म.....कहते-कहते चली गई कोरोना संक्रमित युवक की जान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. पापा मैच खत्म....पापा मैच खत्म....कहते-कहते कोरोना संक्रमित एक युवक की सांस उखड़ गई। लाल बंगला का रहने वाला 26 वर्षीय युवक कांशीराम अस्पताल में भर्ती था। मानसिक संतुलन न होने से शनिवार रात भर एक ही बात रटता रहा। इसके बाद शौचालय के सामने मृत पड़ा मिला। उसकी मौत पर अस्पताल के अधिकारी चेते हैं और दो डॉक्टरों के खिलाफ गोपनीय रिपोर्ट दी है।
कानपुर में वैसे तो कोरोना संक्रमण से जान गंवाने वालों में अधिकतर दूसरी बीमारियों से पीड़तिों, खासतौर से बुजुगों की संख्या अधिक है. 

अधिकतर मौतें तीन-चार आईसीयू में रखने के बाद होती हैं। मगर युवक दो दिन पहले ही भर्ती हुआ था। उसकी मौत से डॉक्टर भी सदमे में हैं। शुरू में उसे सांस लेने की समस्या थी और कोई बीमारी नहीं थी। अचानक उसकी हालत बिगड़ने लगी। उसे हाई डिपेंडेंसी यूनिट ले जाया गया, जहां ऑक्सीजन की मात्रा बढ़ाई गई। वह अल्टर्ड सेंसोरियम (सुध खो बैठना) में चला गया और बार-बार ऑक्सीजन मास्क निकाल रहा था। कई बार पैरामेडिकल स्टाफ ने मास्क पहनाया मगर उसे काबू कर पाना कठिन था। 

अस्पताल के सीएमएस डॉ. दिनेश सचान का कहना है कि यह पहला मामला है जब किसी युवक को इतनी जल्दी गंभीर होते देखा गया है। वह यही कह रहा था पापा मैच खत्म...। रात में वह न जाने कब ऑक्सीजन मास्क निकालकर शौचालय की ओर चला गया। वीगो भी खींच दिया और वहीं फर्श पर पड़ा मिला। काफी दुखद घटना हुई है। इस मामले में भी कुछ स्तरों पर चूक हुई है। उसकी जांच की जा रही है।

'