Today Breaking News

वाराणसी जिला मुख्‍यालय पर समाजवादी पार्टी के प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने किया लाठीचार्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदेश व्‍यापी समाजवादी पार्टी के प्रदर्शन के क्रम में सोमवार की दोपहर वाराणसी में प्रदर्शन के दौरान सपा कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज किया गया। 


सुबह से ही वाराणसी जिला मुख्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं का प्रदेश में अपराध और बेरोजगारी सहित कई मामलों को लेकर प्रदर्शन चल रहा था। इस दौरान जिला प्रशासन पर उत्पीड़न का आरोप लगाते नारे गूंजने लगे और नारेबाजी के बीच मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं की पुलिस से बहस शुरू हो गई तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया।

ये भी पढ़े: गाजीपुर में डीएम को पत्रक देने को लेकर भिड़ंत के दौरान सपाइयों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज
सोमवार को प्रदेश व्‍यापी धरना प्रदर्शन के दौरान वाराणसी में भी सपाइयों ने प्रदर्शन शुरू किया। इस दौरान हाथों में पोस्‍टर बैनर लेकर प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन के खिलाफ सपा कार्यकर्ता नारेबाजी करने लगे। नारेबाजी के दौरान पुलिस संग झड़प शुरु हुई तो पहले से ही तैयार पुलिस कर्मियों ने सपाइयों पर लाठी चार्ज कर दिया। इस दौरान कई सपा कार्यकर्ता चोटिल भी हो गए। वहीं प्रदर्शन के दौरान भगदड़ मचने से कई लोग घायल भी हो गए। लाठीचार्ज के दौरान मौके पर काफी देर तक अफरातफरी मची रही।


प्रदर्शन के दौरान पुलिस की ओर से मौके पर बतौर प्रभारी तैनात एसपी सिटी ने विवाद शुरु होने के बीच पहला डंडा चलाया फिर पुलिस कर्मी सपा कार्यकर्ताओं पर टूट पड़े। इस दौरान जो भी कार्यकर्ता जहां भ्‍ाी मिला उसे जमकर पीटा गया। थोड़ी देर तक मची अफरातफरी के बीच काफी सपा कार्यकर्ता इधर उधर हो गए।



'