Today Breaking News

कोरोना के मामले भयावह, योगी सरकार थपथपा रही अपनी पीठ: प्रियंका गांधी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर राज्य सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि यूपी सीएम का कोरोना पर बयान हास्यास्पद है। यूपी में कोरोना के मामले भयावह रूप ले चुके हैं। लखनऊ के अस्पतालों के सारे बेड व आईसीयू फुल हैं। अव्यवस्थाओं से लोगों की जानें जा रही हैं। लेकिन सरकार इन समस्याओं को हल करने की बजाय अपनी झूठी पीठ थपथपाने में लगी है।
यूपी में सरकार लॉकडाउन में, अपराधी अनलॉक-कांग्रेस
कांग्रेस ने कहा है कि यूपी में अपराध और कोरोना में होड़ मची है। अपराधी मनबढ़ हो गए हैं और पुलिस का इकबाल ध्वस्त हो गया है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव व यूपी सहप्रभारी धीरज गुर्जर ने कहा कि न तो सरकार का कोरोना पर प्रभावी नियंत्रण है और न ही अपराधियों पर। प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। लखनऊ में उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकारी अस्पतालों का हाल छुपा नहीं है।  सरकारी अस्पताल सफेद हाथी साबित हो रहे हैं और गरीब जनता निजी अस्पतालों की लूट का शिकार हो रही है। प्रदेश में अपराधों की बाढ़-सी आई है लेकिन सरकार का कोई नियंत्रण नहीं रह गया।

कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा 'मोना' ने कहा कि महिलाओं के साथ हिंसा, बलात्कार, गैंगरेप, हत्या, उत्पीड़न की घटनाएं साफ इशारा करती हैं कि लखनऊ, लखीमपुर, सीतापुर, गोरखपुर, आगरा, प्रतापगढ़, कुशीनगर आदि दर्जनों जिलों की घटनाएं इसका जीता जागता उदाहरण हैं। 'बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' का नारा देने वाली भाजपा की सरकार में बच्चियां सबसे ज्यादा असुरक्षित हैं। 

मुख्यमंत्री मौन धारण किए हुए हैं, सरकार को जवाब देना होगा। कांग्रेस विधान परिषद दल के नेता दीपक सिंह ने सलाह दी है कि प्रदेश में रसातल में जा रही कानून व्यवस्था की समीक्षा करें। टीम-11 के झूठे तथ्यों और तथाकथित मीडिया मैनेजमेंट से प्रदेश अपराध मुक्त नहीं होता, जरूरत अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करने और अपराधियों के मनोबल को तोड़ने की है।
'