Today Breaking News

वाराणसी से चलने वाली स्पेशल कृषक एक्सप्रेस 12 अक्टूबर तक मऊ से चलेगी, वाराणसी नहीं आएगी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी मंडल के औड़िहार-तराव रेल खंड के दोहरीकरण के तहत प्री-इंटरलाकिंग एवं नान इंटरलाकिंग कार्य किया जाना है। इस कारण कई ट्रेनों का रूट बदला गया है। वाराणसी सिटी से चलने वाली कृषक स्पेशल (Krishak Express) 12 अक्तूबर तक मऊ से लखनऊ के बीच चलेगी। वाराणसी नहीं आएगी।

24 सितंबर से 11 अक्टूबर, तक अहमदाबाद-गोरखपुर विशेष गाड़ी अप और डाउन में मऊ-शाहगंज-जौनपुर-वाराणसी रूट से चलेगी। 24 सितंबर से 12 अक्टूबर तक वाराणसी सिटी से चलने वाली वाराणसी सिटी-लखनऊ जं. विशेष कृषक गाड़ी मऊ से चलायी जायेगी। 08, 10 एवं 11 अक्टूबर को आनन्द विहार टर्मिनस से चलने वाली आनन्द विहार टर्मिनस-गाजीपुर सिटी विशेष गाड़ी जौनपुर में रुकेगी। क्रमश: 09, 11 व 12 अक्टूबर को जौनपुर से ही नई दिल्ली के लिए चलेगी। एक अन्य स्पेशल 09 अक्टूबर को चलने वाली 02234 आनन्द विहार टर्मिनस-गाजीपुर सिटी विशेष गाड़ी जौनपुर तक आयेगी। 10 अक्टूबर को 02233 गाजीपुर सिटी-आनन्द विहार टर्मिनस- विशेष गाड़ी जौनपुर से चलाई जाएगी।


कैन्ट जीआरपी थाने में अब महिला हेल्पडेस्क

आपराधिक घटना की शिकार महिलाओं की समस्याओं के निस्तारण के लिए कैंट स्टेशन स्थित जीआरपी थाने में महिला हेल्पडेस्क बना दिया गया। यहां महिला पुलिसकर्मी तैनात रहेंगी। पहले दिन फरियाद इंस्पेक्टर गीता राय ने महिलाओं की समस्या सुनीं। एक बीमार महिला को अपने खर्चों पर उपचार के लिए भेजा गया। जीआरपी इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे ने बताया कि चूंकि महिलाएं पुरुष पुलिसकर्मियों से अपनी समस्याएं नहीं कह पातीं। ऐसे में महिला हेल्प डेस्क बनाया गया है।

'