Today Breaking News

Ghazipur: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला तांत्रिक गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की निवासी किशोरी ने बहादुरगंज के एक तांत्रिक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। किशोरी की तहरीर पर पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया व किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा।
शनिवार की देर शाम पुलिस को दिए तहरीर में किशोरी ने बताया कि उक्त तांत्रिक पूजा पाठ करने के बहाने उसके घर आता जाता था। उसने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया, जिसके कारण वह चार महीने से गर्भवती है। तांत्रिक चार बच्चों का बाप है। पुलिस ने आरोपित तांत्रिक बहादुरगंज के रमेश साहनी को रविवार की सुबह बहादुरगंज तिराहे से गिरफ्तार कर पाक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में जेल भेज दिया।

किशोरी को भगाने वाला आरोपित गिरफ्तार
कासिमाबाद पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र के कुतुबपुर तिराहे से शनिवार की देर शाम घर से बहला-फुसलाकर भगाई गई एक किशोरी को आरोपित के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को अपहरण, दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओ में जेल भेज दिया गया। किशोरी के परिजनो ने 11 सितंबर को टोड़ार गांव के अजीत कुमार के ऊपर किशोरी को बहला फुसलाकर भगाने का मुकदमा दर्ज कराया था। किशोरी पुलिस को दिए बयान में युवक के ऊपर शारीरिक संबंध बनाने का भी आरोप लगाया। कोतवाल बलवान सिंह ने बताया कि आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

'