Today Breaking News

मुख्तार अंसारी को जेल से न छोड़ने पर CM योगी को जान मारने की धमकी, डायल 112 पर आया मैसेज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है। 9696755113 नंबर से यूपी 112 के नंबर पर मैसेज भेज कर यह धमकी दी गई है।

बताया जा रहा है कि धमकी भरे मैसेज बुधवार सुबह भेजे गए थे। मैसेज में सीएम के प्रति अभद्र बातें होने के साथ ही मुख्तार को 24 घंटे के भीतर जेल से छोड़ने की बात कही गई। धमकी देने वाले ने मैसेज में लिखा था कि मुख्तार को जेल से नहीं छुड़ाया गया तो 25 तारीख यानी शुक्रवार तक सरकार मिटा दी जाएगी। मामले में हजरतगंज पुलिस ने एफआईआर कर ली है। पुलिस और साइबर सेल की टीमें जांच में जुट गई हैं।


आपको बता दें कि यह पहला ऐसा मामला नहीं है जब सीएम योगी को धमकी आई हो। ऐसा कई बार हो चुका है। गोंडा के युवक ने भी यूपी 112 पर सीएम योगी को धमकी भरा मैसेज भेजा था। उसने सीएम को समुदाय विशेष के लिए खतरा बताया था। जिसके बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया था। 

मुख्तार पर कसता शिकंजा

दरअसल मुख्तार पर यूपी पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है। पहले बेटों को लखनऊ में अवैध निर्माण गिराया गया। इसके बाद पत्नी और सालों पर गैंगस्टर की कार्रवाई। उसके बाद गैर जमानती वारंट भी जारी हो गया है। रोज किसी न किसी गुर्गे पर कार्रवाई हो रही है।  

'