Today Breaking News

गाजीपुर: पुलिस की एकतरफा और अमर्यादित कार्रवाई से आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बहरियाबाद क्षेत्र के नौरंगाबाद गांव में गत 15 सितंबर को चकरोड को लेकर विवाद के मामले में शुक्रवार की रात निर्मल चौहान के घर हुई पुलिस की कथित तौर से एकतरफा और अमर्यादित कार्रवाई से आक्रोशित ग्रामीणों ने महिलाओं के साथ शनिवार को थाने का घेराव किया। 

इसके बाद सभी थाने के बाहर धरने पर बैठ गए। किसी तरह चार घंटे बाद उन्हें समझा-बुझाकर पुलिस ने लौटाया। ग्रामीणों का आरोप है कि महातिम चौहान व निर्मल चौहान के बीच रास्ते को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस रात में एक बजे थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पहुंची। दरवाजा तोड़कर निर्मल के घर में घुस गई। बिजली बंद कर नशे में धुत कुछ पुलिस कर्मियों ने निर्मल की पत्नी किरन व पुत्री खुशबू के साथ अभद्रता की। 


किरन का मंगलसूत्र व बाली तक छीन लेने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं, निर्मल चौहान, विजयमल चौहान व गोविद चौहान की जमकर पिटाई की और पकड़कर थाने ले आई। पीड़ितों ने पुलिस अधीक्षक से भी शिकायत करने की बात कही है। विदित हो कि गत 15 सितंबर को भाजपा नेता मुनिराज चौहान के बड़े भाई महातिम चौहान ने तहरीर देकर पुलिस से जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई थी। पुलिस की इस कार्रवाई को इसी के साथ जोड़कर देखा जा रहा है। घेराव में रामदत्त चौहान, रामदुलार चौहान, रामप्रकाश, लालमुनि चौहान, अशोक, देवदत्त आदि थे।

चकरोड संबंधित विवाद को लेकर दोनों पक्षों को बीते 14 सितंबर को बुलाया गया था। इसमें एक पक्ष न आकर विरोधी पक्ष के महातिम चौहान की पिटाई कर दी। महातिम की तहरीर पर 15 सितंबर को मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की गई। नामजद चार में तीन को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया। नामजद यशवंत नहीं मिले। अन्य सभी आरोप बेबुनियाद हैं।-रामनेवास, थानाध्यक्ष।


'