Today Breaking News

प्रेमिका की कहीं और शादी हो जाने के गम में खुद को गोली मारकर दे दी जान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के कपसेठी थाना क्षेत्र के सरावां गांव के एक लड़के ने प्रेमिका की कहीं और शादी हो जाने के गम में खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। मरने से पहले से इस लड़के ने 12 पन्‍ने का एक प्रेम पत्र भी लिखा है। पुलिस ने इस प्रेम पत्र को सुसाइड नोट मानकर कब्‍जे में ले लिया है। 

अजय कुमार जायसवाल उर्फ गोलू ने अपने घर के ड्राइंगरूम में अपनी लाइसेंसी बंदूक से शनिवार भोर में खुद को गोली मारी। घरवालों के मुताबिक घटना के वक्‍त परिवार के सारे सदस्‍य सो रहे थे। उन्‍हें गोली की आवाज सुनाई नहीं पड़ी। उसकी मौत की जानकारी सुबह तब हुई जब उसे चाय देने के लिए परिवार का एक बच्‍चा ड्राइंगरूम में गया। मिली जानकारी के अनुसार अजय कुमार जायसवाल दिल्ली में रहकर नौकरी करता था।  लॉकडाउन होने के कारण जुलाई में अपने घर आया था। वह किसी लड़की से पिछले चार साल से प्‍यार करता था। लेकिन कुछ समय पहले लड़की की शादी कहीं और हो गई। इसके बाद से ही वह डिप्रेशन में था।


शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद काफी समय तक परिवार के लोग एक साथ बैठकर बातचीत करते रहे।  इसके बाद वह ड्राइंगरूम में सोने के लिए चला गया। वहां एक चारपाई थी। शनिवार की भोर में उसने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गले में गोली मार ली। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी सुबह उस समय हुई जब परिवार का एक बच्चा चाय लेकर ड्राइंगरूम में गया। वहां की हालत देखकर वह दंग रह गया। उसने भागकर परिवारवालों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद वहां हड़कंप मच गया। परिवारवालों ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजू दिवाकर ने घटनास्थल का जायजा लिया और घटना की जानकारी फोरेंसिक टीम और उच्चाधिकारियों को दी।

घटनास्थल पर पुलिस लाइसेंसी बंदूक और एक खोखा मिला। चारपाई पर ही डायरी में 12 पेज का एक प्रेम पत्र लिखा गया था। इसमें लड़की के कहीं और शादी कर लेने का जिक्र अजय ने किया है। उसने इस घटना के चलते उसे हुए दु:ख का बयां भी लिखा है। अजय, तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था। पिता श्रीकांत जयसवाल, अजय की मां और एक भाई के साथ वाराणसी के ही पांडेयपुर स्थित दूसरे मकान में रहते हैं। घटना की जानकारी मिलते ही वह गांव आ गए। घटना के बाद मां स्नेहलता जायसवाल और परिवार के अन्‍य सदस्‍यों का रो-रोकर बुरा हाल है।


'