Today Breaking News

Ghazipur: प्रशासन हुआ मेहरबान मुख्तार अंसारी के गजल होटल पर होने वाली कार्रवाई 10 दिनों के लिए टली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शां व दोनों बेटे अब्बास एवं उमर अंसारी के नगर के महुआबाग स्थित गजल होटल पर होने वाली कार्रवाई 10 दिनों के लिए टाल दी गई है। मालिकान द्वारा डीएम के यहां दाखिल किए अपील के तहत यह निर्णय लिया गया। अब अपील के निस्तारण के बाद ही कोई कार्रवाई होगी और इसमें करीब 10 दिनों का समय लगेगा। गजल होटल पर स्टे की अटकलों को खारिज करते हुए सदर एसडीएम ने बताया कि यह निर्णय डीएम के यहां पड़ी अपील के तहत लिया गया है।

गजल होटल के जमीन खरीद-फरोख्त एवं नक्शा पास कराने में हुई अनियमितता पर सदर एसडीएम की कोर्ट ने बीते आठ अक्टूबर को होटल के प्रथम तल को पूरी तरह से एवं भूतल को आंशिक रूप से ध्वस्त करने का आदेश सुनाया था। इसके बाद से ही होटल के मालिकान इसे बचाने की जुगत में लगे हुए हैं। एक दिन पूर्व डीएम के यहां अपील दाखिल किया गया। इसके बाद शुक्रवार को होने वाली कार्रवाई को टाल दिया गया।


गजल होटल पर स्टे नहीं है। मामले में जिलाधिकारी के यहां अपील की गई है। इसके निस्तारण में 10 दिन का समय लग सकता है। इसके बाद ही कोई कार्रवाई होगी। - प्रभास कुमार, सदर एसडीएम।

'