Today Breaking News

Hit Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे के भोजपुरी सॉन्ग 'नैना करता निहोरा' पर फिदा हुए फैन्स, खूब जमी निरहुआ संग जोड़ी

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का यह हिट भोजपुरी सॉन्ग (Hit Bhojpuri Song) यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है.

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को फैन्स का दिल जितना अच्छे से आता है. सोशल मीडिया पर वो अपने इवेंट्स के वीडियो नियमित अंतराल पर शेयर करती हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को भोजपुरी इंडस्ट्री में नंबर वन माना जाता है. दोनों के हिट भोजपुरी सॉन्ग (Hit Bhojpuri Song) जमकर धमाल मचाते हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Song) का एक भोजपुरी गाना खूब वायरल हो रहा है. इसमें निरहुआ के साथ उनकी केमिस्ट्री खूब जम रही है.


आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) के इस हिट भोजपुरी सॉन्ग (Hit Bhojpuri Song) का नाम 'नैना करता निहोरा' (Naina Karata Nihora) है. गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 55 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. कल्पना ने गाने में आवाज दी है, जबकि श्याम देहाती ने इसके बोल लिखे हैं. म्यूजिक ओम झा का है.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहआ (Nirahua) के गाने वैसे भी खूब वायरल होते हैं. बता दें कि आम्रपाली दुबे ने यूपी के भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

'