Today Breaking News

राजपाठ छोड़ मठ संभालें सीएम योगी - सांसद संजय सिह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. बेटियों से दुराचार हो रहा, उनकी हत्या की जा रही है। सीएम योगी आदित्यनाथ को अब राजपाठ छोड़कर मठ संभालना चाहिए। हाथरस कांड से देश स्तब्ध है। घटना को दबाने के लिए परिवार वालों को बंधक बनाया गया और मीडिया को दूर रखा। 

ये बातें रविवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और सांसद संजय सिह ने भदोही में मीडिया से वार्ता में कहीं। उन्होंने कहा कि सुबूत मिटाने के लिए पीड़िता का शव रातों-रात जला दिया गया। यह साजिश का हिस्सा था। मीडिया व विपक्षी दलों ने दबाव बनाया तो सीबीआई जांच के आदेश हुए। जांच सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में होनी चाहिए। हाथरस डीएम पर भी कार्रवाई होनी चाहिए। कहा कि कृषि बिल किसान विरोधी है। प्रधानमंत्री ने कृषि विधेयक से जमाखोरी व महंगाई को कानूनी जामा पहनाया है।


उपचुनाव में भाग नहीं लेगा आप

सांसद सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश के उप चुनाव में भाग नहीं लेगी लेकिन पंचायत चुनाव के लिए कमर कस चुकी है। इसी मंशा से वे पूर्वांचल भ्रमण पर निकले हैं। इस दौरान आप के प्रदेश सह प्रभारी नदीम अशरफ जायसी, प्रदेश उपाध्यक्ष कैप्टन सरबजीत सिंह मक्कड़, मनीष त्रिपाठी, तिलकराज विश्वकर्मा व जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता मौजूद रहे।

'