Today Breaking News

Ghazipur: मुख्तार अंसारी के गजल होटल पर सुनवाई पूरी, फैसला सुरक्षित

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा, दोनों बेटे अब्बास एवं उमर अंसारी के नाम से नगर के महुआबाग में संचालित गजल होटल पर शनिवार को एसडीएम कोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई। फैसले को सुरक्षित कर लिया गया है। जिलाधिकारी से मंथन करने के बाद इस पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

बता दें कि सदर एसडीएम प्रभास कुमार ने बीते 25 जून को गजल होटल की पैमाइश की थी। सरकारी भूमि पर होने के साथ ही इसमें और भी अनियमितताएं मिलीं थी। कुछ दिन पहले ही इसके नक्शे को निरस्त कर दिया गया था। फिर जमीन की खरीद-बिक्री में अनियमितता मिलने पर 12 के खिलाफ शहर कोतवाली एफआइआर दर्ज की गई है। अब इस पर अंतिम फैसले को भी सुरक्षित कर लिया गया है। विदित हो कि कि गजल होटल के खिलाफ महीनों से विधिक जांच चल रही थी।


कार्रवाई पर सबकी नजर

अब गजल होटल पर आगे की क्या कार्रवाई क्या होगी इस पर सबकी नजर है। मुख्तार के खिलाफ शासन के निर्देश पर जिला प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी है। गत शुक्रवार को मुख्तार अंसारी के गैंग आइएस-191 गैंग के अति करीबी मो. आजम सहित उनके परिवार के सात लोगों का शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर जमा करा दिया गया था।

गजल होटल पर सुनवाई पूरी हो गई है। फैसले को सुरक्षित कर लिया गया है, हालांकि अभी तिथि निश्चित नहीं हुई है।- प्रभास कुमार, उपजिलाधिकारी सदर।

'