Today Breaking News

Ghazipur: मुख्तार अंसारी के गजल होटल पर आज होगी सुनवाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी, दोनों बेटों अब्बास व उमर अंसारी के नाम से संचालित नगर के महुआबाग स्थित गजल होटल पर शनिवार को फिर से सुनवाई होगी। इसमें जो फैसला आएगा उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि इससे पहले ही गजल होटल की जमीन की खरीद व बिक्री में बड़े पैमाने पर अनियमितता पाए जाने पर मुख्तार की पत्नी, दोनों बेटों सहित 12 के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है।

गजल होटल के खिलाफ जिला प्रशासन की विधिक कार्रवाई महीनों से चल रही है। जांच में सरकारी भूमि की बिना किसी अधिकार के ही खरीद व बिक्री करने के सहित तमाम अनियमितता मिलने पर 12 लोगों पर खिलाफ एफआइआर दर्ज किया गया था। इस मामले में बीते 30 सितंबर को सुनवाई थी, जिसमें कोई फैसला नहीं आ सका था। इस पर शनिवार को सदर एसडीएम के न्यायालय में सुनवाई की जाएगी। इसमें आए फैसले के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, जिला प्रशासन द्वारा मुख्तार अंसारी के खिलाफ की जा रही है चौतरफा कार्रवाई की डर से बहुत से लोग भूमिगत हो गए हैं। अवैध कब्जे आदि सहित तमाम आरोपों में मुख्तार की पत्नी अफसा अंसारी व दोनों सालों के खिलाफ गैंगस्टर कोर्ट द्वारा गैर जमानती वारंट भी जारी हो चुका है। तभी से इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस इनके ठिकानों पर दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक इनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।


गजल होटल पर विधिक कार्रवाई चल रही है। तीन सितंबर को इस मामले में सुनवाई होगी। जैसा आदेश होगा, उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।- प्रभास कुमार, सदर एसडीएम।


'