Today Breaking News

Ghazipur: डीएम के निर्देश पर कार्यो में लापरवाही करने वाले 8 विद्युत कर्मचारियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति उ0प्र0 के तत्वाधान में प्रान्तीय आन्दोलन को देखते हुए जिलाधिकारी एम0पी सिंह ने सख्त निर्देश दिया है कि जनपद में जिन-जिन विभागो के अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गयी है वो अपने-अपने निर्धारित कार्य स्थल पर प्रत्येक दशा में उपस्थित होकर अपने कार्यो का निस्पादन करेंगे। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नही होगी। 

लापरवाही करने वाले के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जायेगी। उन्होने यह भी निर्देश दिया कि मेसर्स भारत इण्टर प्राइजेज नामक संस्था जो जनपद में विद्युत विभाग को आउससोर्स पर जनशक्ती उपलब्ध कराई है। जिनके द्वारा जनपद के 25 विद्युत उप केन्द्रो पर विद्युत अनुरक्षण एवं सब स्टेशन संचालन का कार्य किया जाता है। जनपद में इनके द्वारा 726 कर्मचारी 25 विद्युत उपकेन्द्रो पर तैनात किये गये है।  इसमे से कई कर्मचारी कार्य पर नही आ रहे है । जो विभाग एंव शासकीय कार्य के प्रति लापरवाही का द्योतक है जिसमे 08 लोगो  के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है। 


उन्होने समस्त संविदा कर्मचारियों को सूचित किया है कि वे अपने-अपने कार्य क्षेत्र में पहुंच कर कार्य करे। उन्हे किसी भी व्यक्ति द्वारा अनावश्यक रूप से परेशान नही किया जायेगा। अगर किसी भी व्यक्ति द्वारा किसी भी कर्मचारी को परेशान किया जाता है या उसके कार्य क्षेत्र में बाधा उत्पन्न करता है तो इसकी सूचना तत्काल आपदा नियंत्रण कक्ष कलेक्ट्रेट गाजीपुर में  ‘‘विद्युत हड़ताल नियंत्रण कक्ष‘‘ के दूरभाष संख्या 0548-2226005 एंव मो0नं0 9451343388 तथा जिलाधिकारी गाजीपुर को सूचित कर सकते है। उनकी समस्या का तत्काल निदान किया जायेगा तथा जो कर्मचारी कार्य पर नही लौटते है तो उनके विरूद्ध कार्यवाही कर काली सूचि में डालते हुए उनकी सेवा समाप्त कर दिया जायेगा।


'