Today Breaking News

Ghazipur: बैंकमित्र से बदमाशों ने लूटी नगदी, विरोध कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बरेसर कस्बे के बाहर गुरुवार की शाम बाइक सवार बदमाशों ने बैंक मित्र को घेरकर हथियारों के बल पर रुपये छीन लिए। बैंक मित्र को बदमाशों से उलझता देखकर रास्ते से गुजर रहे एक बाइक सवार युवक सूर्यभान चौहान ने विरोध किया। इससे नाराज बदमाशों ने उसे गोली मार दी और रुपये के साथ उसकी ही बाइक लेकर फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस सूर्यभान को अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर सघन चेकिग अभियान चलाया लेकिन हमलावरों का सुराग नहीं लगा। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने देर शाम बड़ेसर में चक्काजाम कर दिया। सीओ समेत कई थाने की पुलिस मौके पर तैनात है।

बरेसर थाना क्षेत्र के सत्यनगर चौथीबांध निवासी सूर्यभान सिंह पुत्र श्रीराम चौहान (35) गुरुवार की शाम बाजार से घर की ओर लौट रहा था। सीउरीअमहट चट्टी के पास बाइक सवार दो बदमाश तमंचा लेकर गांव के ही एक बैंकमित्र संत कुमार यादव को धमका कर उससे बैग छीन रहे थे। सूर्यभान ने घटना का विरोध करते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया और बदमाशों से भिड़ गया। बदमाशों ने सूर्यभान को गोली मार दी। बदमाशों ने बैंकमित्र से नगदी ले ली और अपनी बाइक छोड़कर सूर्यभान की बाइक लेकर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद बैंकमित्र ने राहगीरों के माध्यम से पुलिस को सूचना दी।


सीओ विनय गौतम ने बताया कि गोली मारने वाले एक युवक का नाम अवधेश पुत्र रामआसरे चौहान पता चला है और वह मृतक का दूर का रिश्तेदार भी है। बैंकमित्र से नगदी लूट और धनराशि की बात संदिग्ध है जिसकी जांच की जा रही है। हत्यारोपियों की तलाश और उनके परिजनों का पता लगाया जा रहा है।


'