Today Breaking News

Ghazipur: मुख्तार अंसारी की पत्नी, बेटों और सालों की गिरफ्तारी में गाजीपुर पुलिस फेल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शां अंसारी, दोनों साले सरजील रजा व अनवर सहजाद और दोनों बेटे अब्बास व उमर अंसारी का पुलिस न तो लोकेशन ट्रेस कर पा रही है और न ही उनके खबरी ही कोई जानकारी दे पा रहे हैं। यही वजह है कि तमाम कवायदों के बावजूद उनकी गिरफ्तारी में जिले की पुलिस फेल हो चुकी है। कहने को तो इनकी गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम गठित की गई है, लेकिन अभी तक इन्हें सफलता नहीं मिल सकी है। इन सभी पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया जा चुका है।

शासन के निर्देश पर बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के परिजनों व करीबियों के खिलाफ कार्रवाई तो ताबड़तोड़ की जा रही है, लेकिन संगीन धाराओं के आरोपितों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। मुख्तार की पत्नी अफ्शां अंसारी व दोनों सालों सरजील रजा एवं अनवर सहजाद के खिलाफ नगर कोतवाली में बीते 12 सितम्बर को ही गैंगस्टर का मुकदमा पंजीकृत किया गया था। जिला प्रशासन ने यह कार्रवाई कुर्क की गई जमीन पर अवैध कब्जा करने, फर्जी दस्तावेज तैयार करने व गबन के आरोप में किया था।


इसके बाद से ही पुलिस इनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। तमाम कोशिशों के बाद गिरफ्तारी नहीं होने से गैंगस्टर कोर्ट ने तीनों के खिलाफ बीते 18 सितम्बर को एनबीडब्ल्यू जारी कर दिया। बावजूद इसके न तो यह अभी हाजिर हुए और ना ही पुलिस इन्हें गिरफ्तार कर सकी है। तमाम प्रयास फेल होने के बाद सोमवार को पुलिस ने तीनों के ऊपर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया। अब पुलिस द्वारा इन्हें गिरफ्तार करने की कार्रवाई और तेज कर दी गई है। बता दें कि मुख्तार के दोनों पुत्रों पर लखनऊ पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।


गिरफ्तारी को जिले में बनी हैं चार टीमें

मुख्तार की पत्नी अफ्शां और दोनों सालों सरजील रजा व अनवर सहजाद की गिरफ्तारी के लिए जिले में चार टीम बनाई गई हैं। इस टीम काफी तेज तर्रार अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को रखा गया है। यह टीम सिर्फ जिले में ही नहीं, बल्कि आस-पास के जनपदों में भी इनके ठिकानों पर दबिश दे रही है। बावजूद इसके अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इधर, मऊ जनपद की पुलिस को इनकी सरगर्मी से तलाश है। यहां भी टीमें बनाई गई हैं, लेकिन अभी तक सफलता हाथ नहीं लग सकी है।

'