Today Breaking News

मुख्तार अंसारी के परिजनों और निकटस्थ लोगों की तलाश में 3 जिलों की पुलिस, दबिश जारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. सदर विधायक मुख्तार अंसारी के परिजनों को तीन जिलों की पुलिस तलाश कर रही है। यह अलग बात है कि अभी तक उनके फरार परिवार वालों का कोई सटीक सुराग पुलिस को नहीं मिल सका है और उनके हाथ खाली हैं। मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शां अंसारी, उनके दो सालों और समेत कुल पांच निकटस्थ लोगों पर स्थानीय जनपद की पुलिस ने गैर जमानती वारंट कोर्ट से हासिल करके अपनी छह टीमें उनके पीछे लगा दी हैं। इसी तरह गाजीपुर जनपद की पुलिस ने भी मुख्तार की पत्नी, सालों और निकटस्थ लोगों की तलाश है, वहां की पुलिस टीमें भी यहां से पहले से गैर जमानती वारंट लेकर माफिया के परिजनों की तलाश में जुटी हुई हैं। उधर मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों उमर और अब्बास के विरुद्ध लखनऊ में गैर कानूनी तरीके से भवन निर्माण कराने के मामले में मुकदमा दर्ज है और उन पर इनाम भी घोषित कर दिया गया है। राजधानी की पुलिस भी उनकी तलाश में शिद्दत से लगी हुई है।

अब तक कई जिलों में दर्जनों स्थानों पर की जा चुकी है छापेमारी

मुख्तार अंसारी के परिजनों की तलाश में जिले की छह टीमें लगातार छापामारी अभियान और दबिश में जुटी हुई हैं। अभी तक दर्जनों स्थानों पर विधायक के निकटवर्ती लोगों, रिश्तेदारों, शुभङ्क्षचतकों, परिजनों के आवासों, फार्म हाउसों और विभिन्न शहरों में उनकी कोठियों पर छापे मारे जा चुके हैं मगर अंसारी परिवार का सुराग पुलिस को नहीं मिल सका है। पुलिस के अधिकारियों ने उनके परिजनों की तलाश में गैर जनपदों ही नहीं अब गैर राज्यों में भी छापे मारने की योजना बनाई है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि इसके लिए जल्द ही टीमें पूरी गोपनीयता के साथ दूसरे प्रांतों में भी रवाना की जा रही हैं।


मुख्तार अंसारी के परिजनों की तलाश में पुलिस की दबिश जारी है

मुख्तार अंसारी के परिजनों की तलाश में पुलिस की दबिश जारी है। उनके निकटतम रिश्तेदारों से लगायत हर संभावित स्थानों पर उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस की गतिविधियों और छापेमारी को अत्यंत गोपनीय है। इसे बताया नहीं जा सकता। पुलिस हर हाल में आरोपितों को ढूंढ निकालेगी। इसके लिए हर संभव उपाय अपनाए जा रहे हैं। अन्य प्रांतों और जनपदों में भी टीमें जाएंगी।-सुशील घुले, पुलिस अधीक्षक, मऊ।

'