Today Breaking News

कोर्ट मैरिज से पहले सपना चौधरी ने बलिया में वीर से की थी शादी, संत बद्री विशाल ने दिया था आशीर्वाद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. डांसर सपना चौधरी की शादी और हाल ही में पैदा हुए उनके बच्चे को लेकर उठी चर्चाओं के बीच सपना की मां ने यह स्वीकार कर लिया है कि उन्होंने बीते जनवरी में वीर साहू से कोर्ट मैरिज कर ली थी। हालांकि उससे पहले सपना वीर के साथ दिसंबर 2019 में बलिया में एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने आईं थी। यहीं पर संत महात्माओं की उपस्थिति में उन्होंने वीर से सांकेतिक शादी कर ली थी।

15 दिसंबर 2019 को शहर के नया चौक जापलिनगंज स्थित ‘द वैदिक प्रभात फाउंडेशन’ के कार्यालय में सपना व हिसार निवासी वीर साहू की शादी हुई थी और उन्हें संत बद्री विशाल ने आशीर्वाद भी दिया था। वीर साहू की पहचान सिंगर कंपोजर राइटर प्रोड्यूसर की है। उनकी शादी के संबंध में पूछने पर संत बद्री विशाल ने बताया कि सपना यहां एक धार्मिक आयोजन में शामिल होने वीर साहू के साथ आई थीं।

वह सेलीब्रिटी के तौर पर नहीं बल्कि एक आम आदमी की तरह ही आईं थीं। यहां उन्होंने संत महात्माओं की उपस्थिति में वीर के साथ वैवाहिक संबंध को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की तो फाउंडेशन के कार्यालय में एक सादे आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया।

यहां से लौटने के बाद दोनों ने जनवरी 2020 में कोर्ट मैरिज भी की, लेकिन इसे सार्वजनिक नहीं कर पाए, क्योंकि इसी दौरान वीर के फूफा जी का निधन हो गया।

अब जबकि इस मामले को लेकर कहने में कोई दिक्कत नहीं है कि उन्होंने दिसंबर में ही शादी कर ली थी और उन्हें हमारे साथ अन्य संत महात्माओं ने भी सुखी विवाहित जीवन का आशीर्वाद दिया था। हम उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।

'