Today Breaking News

हाथरस केस पर चूड़ियां लेकर प्रदर्शन कर रही सपा महिला माेर्चा से मिलीं स्मृति ईरानी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को वाराणसी पहुंची। सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने राहुल गांधी नी जमकर निशाना साधा। जब वह पत्रकारों से बातचीत कर ही थी तभी सर्किट हाउस के बाहर सपा महिला कार्यकर्ताओं ने हाथरस मामले को लेकर विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसके बाद उन्हें मनाने के लिए भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव बाहर आए। काफी देर तक विधायक ने महिला कार्यकर्ताओं को मनाने की कोशिश की। लेकिन महिलाओं का विरोध-प्रदर्शन जारी रहा। इसी बीच स्मृति ईरानी सर्किट हाउस से बाहर कार्यकर्ताओं को मनाने के लिए आईं। 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी  हाथरस इंसाफ के लिए नहीं  राजनीति के लिए जा रहे हैं। राहुल गांधी को एक फोन गहलोत को भी करना चाहिए। स्मृति ईरानी ने कहा कि पीड़िता को न्याय मिलेगा।स्मृति ईरानी ने कहा कि मैंने सीएम योगी से बात की है। उन्होंने न्याय का भरोसा दिया है। एसपी पर कार्रवाई हो गई है। एसआईटी जांच चल रही है। एसआईटी की रिपोर्ट आने के बाद सभी दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी ।


केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को सुबह करीब साढ़े 10 बजे लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट वाराणसी पहुंचीं। इसके बाद वह सर्किट हाउस में पहुंचीं। यहां स्मृति ईरानी ने हाथरस मामले पर मीडिया को संबोधित किया। स्मृति ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी  हाथरस कूच करना सियासी है। 


स्मृति इरानी ने कहा कि मुझे लगता है कि स्वतंत्र देश ने जनता कांग्रेस के हथकंडों को भलीभांति समझा है। कोई भी नेता किसी भी विषय में राजनीति करना चाहता है तो मैं उसे रोक नहीं सकती है लेकिन जनता समझती है कि हाथरस में कूच उनकी अपनी राजनीति के लिए है न कि पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए।

'