Today Breaking News

भदोही में दुष्कर्म की कोशिश का विरोध करने पर किशोरी को पीट पीटकर मार डाला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. औराई थाना क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी की इज्जत पर हाथ डाला गया और दुष्कर्म की कोशिश की गई। वहीं किशोरी ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसे पीट पीटकर मार डाला। घटना गुरुवार को दोपहर दो बजे की है। किशोरी सड़क पर निकली थी, जहां उसे खींच लिया गया। जब वह काफी देर तक घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश परिजनों ने शुरू की तो किशोरी लहूलुहान हालत में मिली। वहीं सूचना मिलने के बाद मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी। वहीं आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गये, पुलिस के अनुसार किशोरी के सिर पर चोट आई है, संभवत: हेड इंजरी की वजह से मौत हुई है।

गुरुवार को दोपहर में किशोरी जब काफी देर तक घर नहीं लौटी तो परिजन परेशान होकर उसे खोजने निकले। पूछताछ करके किशोरी जिस ओर गई थी उधर तलाश की गई तो वहां परिजनों ने किशोरी को गंभीर हाल में देखा तो आनन फानन पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी तो पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ कर आरोपितों को चिन्हित करने की कोशिश की। हालांकि शाम तक आरोपितों के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी थी।


एक ओर हाथरस में युवती संग सामूहिक दुष्‍कर्म करने और हत्‍या का मामला सामने आने के बाद से ही कानून व्‍यवस्‍था को लेकर चुनौती बनी हुई है तो दूसरी ओर भदोही जिले में यह मामला कहीं तूल न पकड़ ले लिहाजा पुलिस प्रशासन भी सक्रियता से आरोपितों को चिन्हित करने में लगा हुआ है। पुलिस की टीमों का गठन कर हत्यारों को सामने लाने के निर्देश्‍ा दे दिए गए हैं। पुलिस प्रशासन के अनुसार कुछ अहम सुराग मिलने के बाद पुलिस सक्रियता से लगी है, उम्‍मीद है कि जल्‍द ही हत्‍यारे कानूनी शिकंजे में होंगे।

'