Today Breaking News

Ghazipur: फ़िर मिले 11 कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जिले में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। मंगलवार को 11 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई। जबकि सात लोग स्वस्थ हो चुके हैं। संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों को चिह्नित किया जा रहा है। अब तक जिले में एक लाख 82 हजार 545 संदिग्ध मरीजों के सैंपल जांच के लिए भेजा गया है। 

जिसमें 4726 मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित मिले है, वहीं एक लाख 76 हजार 297 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसमें संक्रमित 2670 मरीजों का इलाज चल रहा है। वहीं 1985 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके है। जबकि 71 संक्रमित मरीज जान भी गवां चुके है।


संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वाले मरीजों के परिजनों का मेडिकल टीम सैंपल जांच के लिए वाराणसी भेज दिया है। वहीं इसमे गंभीर मरीजों को इलाज के लिए कोविड लेवल वन अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। हालांकि इनके संपर्क में आने वालों संदिग्धों को चिन्हित कर सैंपल की जांच कराई जाएगी। डा. प्रगति कुमार ने बताया कि 11 मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। इसमें गंभीर मरीजों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में बने कोविड़ वार्ड में भर्ती किया जाएगा। सर्वे टीम संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वाले संदिग्धों को चिन्हित करने में जुटी है।


'