Today Breaking News

मथुरा के मंदिर में पढ़ी थी नमाज, अब भाजपा नेता ने मस्जिद में किया हनुमान चालीसा का पाठ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बागपत. मथुरा के नंदभवन परिसर में नमाज अदा करने का मामला सामने आने के बाद मंगलवार को विनयपुर गांव स्थित मस्जिद में एक भाजपा नेता द्वारा हनुमान चालीसा का पाठ किया गया। शाम होते-होते इंटरनेट मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होने लगा। वहीं विहिप जिला मंत्री पप्पन राणा ने सोमवार को बडौत स्थित मस्जिद में हनुमान चलीसा का पाठ करने की घोषणा की थी। इसी को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मुलाकात की है।

अनुमति से हुआ हनुमान चालीसा का पाठ

वायरल वीडियो में गांव डगरपुर निवासी भारतीय जनता पार्टी के नेता मनुपाल बंसल मस्जिद के मौलाना अली हसन से पहले अनुमति लेते हैं। अनुमति के बाद मनुपाल बंसल वहीं बैठकर पहले गायत्री मंत्र और उसके बाद हनुमान चालीसा का पाठ करते हैं। वायरल वीडियो में उन्होंने अपील भी की कि कोई ऐसे मामलों को तूल न दे। दूसरी ओर भाजपा के जिलाध्यक्ष सूरजपाल ने बताया कि पार्टी की जिला कार्यकारिणी के सदस्य मनुपाल ने मौलाना की अनुमति से ही मस्जिद में हनुमान चालीसा का पाठ किया। इधर, वायरल वीडियो में मस्जिद के मौलाना अली हसन कह रहे हैं कि खुदा या भगवान सभी एक हैं, कहीं भी बैठकर ऊपर वाले की इबादत की जा सकती है।


विहिप जिला मंत्री के बयान पर एसपी से मिले इमाम

विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री पप्पन राणा ने घोषणा की है कि वो शुक्रवार को बड़ौत स्थित फूंस वाली मस्जिद में हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। इसके बाद मंगलवार को फूंस वाली मस्जिद के शहरी इमाम मौलाना आरिफ उल हक, प्रबंधक अख्तर चौधरी, इसरार खान और जमीयत उलेमा हिंद के तहसील अध्यक्ष शाबिर कोतवाली पहुंचे और एसपी अभिषेक सिंह से मुलाकात की। इमाम ने मांग की कि ऐसा होने से रोका जाए। किसी की भावना को ठेस नहीं पहुंचनी चाहिए। एसपी ने भरोसा दिया कि किसी को नियम विरुद्ध कार्य नहीं करने दिया जाएगा। 

'