Today Breaking News

गोरखपुर में एक कार्यक्रम में कुर्सी खिसकने से गिर पड़े सांसद रवि किशन, वीडियो वायरल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में काफी सक्रिय हैं। सक्रियता का आलम यह है कि एक दिन में छह-सात कार्यक्रम में शामिल होते हैं। ऐसे ही एक कार्यक्रम में शुक्रवार को वह चोटिल होने से भी बच गए। मोहद्दीपुर में एक कार्यक्रम में उन्होंने खड़े होकर वहां पर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया, जब बैठने लगे तो कुर्सी खिसक गई और वह धड़ाम से गिर पड़े।

गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन मोहद्दीपुर में कार्यक्रम के दौरान शुक्रवार को कुर्सी पर बैठते समय नीचे गिर पड़े। इस पूरे मामला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो गोरखपुर के मोहद्दीपुर हाइडिल कॉलोनी का बताया जा रहा है। इस दौरान उन्हेंं चोट नहीं आई, लेकिन उनका इस तरह से गिरना चर्चा का विषय बना हुआ है।


यह प्रकरण 20 नवंबर की शाम को छठ के कार्यक्रम का है। वीडियो में दिख रहा है कि मंच पर गोरखपुर के सांसद रवि किशन को सम्मानित किया जा रहा था। उन्हेंं शॉल दिए जाने के बाद वे बैठने के लिए कुर्सी की ओर बढ़ते हैं। इसी दौरान कुर्सी सरक जाती है और सांसद नीचे गिर पड़ते हैं। कुर्सी के सरकने का उन्हेंं अंदाजा नहीं हो पाया।


गोरखपुर के सांसद रविकिशन भी शुक्रवार को छठ महापर्व पर विभिन्न आयोजनों में पहुंचे। एक कार्यक्रम में मंच पर सम्मान के दौरान सांसद रवि किशन को कुर्सी का अंदाजा नहीं मिला। वह जैसे ही बैठने की मुद्रा में आए, धड़ाम से स्टेेज पर ही गिर गए. हालांकि इस घटना में उन्हेंं चोट नहीं आई। गोरखपुर के सांसद रवि किशन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


यह वीडियो गोरखपुर के मोहद्दीपुर हाइडिल कॉलोनी का बताया जा रहा है। जहां छठ व्रत का कार्यक्रम चल रहा है। मंच पर गोरखपुर के सांसद रवि किशन का सम्मान हो रहा है। उन्हेंं शॉल पहनाए जाने के बाद ही वह कुर्सी पर बैठने जाते हैं और तेजी से नीचे गिर जाते हैं। उनको कुर्सी के पीछे होने का उन्हेंं अंदाजा नहीं था। इसी कारण वह धड़ाम से नीचे गिरे। उन्हेंं कहीं चोट नहीं आई और पूरे कार्यक्रम को सकुशल समपन्न कराया। यह वीडियो शनिवार सुबह से ही सोशल साइट्स पर तेजी से ट्रेंड भी कर रहा है।

'