Today Breaking News

भदोही में मासूम की नृशंस हत्या, दिनदहाड़े हुई वारदात से सनसनी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. भदोही में छह साल के मासूम की गला रेतकर हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े हुई वारदात से सनसनी फैल गई। स्थानीय पुलिस के साथ ही एसपी भी मौके पर पहुंचे। एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना गोपीगंज के बदरीगांव में हुई।

बदरी गांव के रामकेवल गौतम के माता पिता सोमवार की दोपहर धान ओसा रहे थे। रामकेवल का छह साल का बेटा भी परमेश्वर उर्फ बब्बू भी दादा दादी के साथ था। दिन में करीब तीन बजे मासूम पानी पीने के लिए पास स्थित एक मड़हे में गया। काफी देर तक उसके नहीं लौटने पर परिजनों को संदेह हुआ। मड़हे के पास जाकर देखा तो खाट के पास जमीन पर खून ही खून नजर आ रहा था। खाट पर मासूम के शव पर कपड़ा पड़ा था। कपड़ा हटाते ही दादा-दादी की चीख निकल गई।


मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। मामले की जानकारी पर एसओ गोपीगंज कृष्णानंद राय पहुंचे। उनकी सूचना पर कुछ ही देर बाद खोजी कुत्ता व क्राइम ब्रांच के जवानों के साथ एसपी राम बदन सिंह भी पहुंच गए। पिता ने गांव के ही कुछ लोगों पर संदेह जताया है। पुलिस ने गांव के ही एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। जल्द ही प्रकरण के खुलासे का दावा किया गया।

'