Today Breaking News

Ghazipur: पुलिसकर्मी समेत नौ मिले कोरोना पॉजिटिव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पुलिसकर्मी समेत नौ की रिपोर्ट सोमवार की देर शाम पॉजिटिव आई। वहीं होम आइसोलेट एवं कोविड सेंटर में भर्ती 4257 मरीज अब तक स्वस्थ हो चुके हैं। ऐसे में जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या 4475 पहुंच गई है। 

जबकि 67 मरीजों की मौत हो गई है और एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 151 पहुंच गया है। जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़ों में लगातार उतार-चढ़ाव का क्रम बना हुआ है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग की ओर से लगातार संदिग्धों को चिन्हित करने के साथ आटो चालक, मिठाई दुकानदार और रेस्टोरेंट में तैनात कर्मियों की जांच एंटीजन कीट के माध्यम से कर रहे हैं। राहत की बात यह है कि बड़े पैमाने पर जांच में मिलने वाले मरीजों की संख्या में लगातार कमी आते जा रही है। 


वहीं मलेरिया विभाग के कर्मचारियों द्वारा लगातार दवा छिड़काव भी किया जा रहा है, जिससे संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। देर शाम आई रिपोर्ट में भांवरकोल एक, पीरनगर एक, पुलिस लाइन एक कर्मी, कंसहरी, नंदगंज, सदर एक, बकुलियापुर एक, बिरनो एक और अदिलाबाद में एक कोरोना संक्रमित मरीज मिला। इन मरीजों में लक्षण विहीन और लक्षण वाले की सूची मेडिकल टीम द्वारा तैयार की जा रही है। एसीएमओ डा. उमेश कुमार ने बताया कि नौ नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं।

'