Today Breaking News

Ghazipur: मंदिर की दीवार तोड़ते समय कुएं में गिरकर मजदूर की मौत, परिजनों में रूदन-क्रंदन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नगर के बौड़हिया मठ के सामने स्थित रामजानकी मंदिर की पुरानी दीवार तोड़ते समय अचानक कुएं में गिरकर एक मजदूर की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की जानकारी होते ही परिजनों में रूदन-क्रंदन शुरू हो गया गया। रोने-बिलखने से मुहल्ले में सन्नाटा छाया रहा। लोगों पीड़ित परिजनों को ढाढस बंधा रहे थे।

रजदेपुर देहाती निवासी मजदूर बबलू (22) मठ के सामने पुराने राम जानकी मंदिर के भवन की दीवार तोड़ रहा था। इसी बीच अचानक दीवार भर-भराकर गिर पड़ी, जिससे मजदूर असंतुलित होकर पास स्थित कुएं में गिर गया। दीवार की ईट भी उसके शरीर पर गिरने लगी। इस हादसे के बाद वहां काम कर रहे मजदूरों में चीख-पुकार मच गई। आवाज सुनकर आस-पास के लोग घटना स्थल के तरफ दौड़ पड़े। किसी तरह से मुहल्ले के लोगों ने घायल मजदूर को कुएं से बाहर निकाला और उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर गए। 


वहां डाक्टरों ने मजदूर को मृत घोषित कर दिया। इधर हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अस्पताल पहुंची और अस्पताल से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की सूचना मजदूर के परिवार के सदस्य को हुई तो रोते-बिलखते वह अस्पताल पहुंचे। देर शाम पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचा दिया गया। लोगों के रोने की आवाज से मुहल्ले में मातम पसरा रहा। इस संबंध में कोतवाल विमल कुमार मिश्रा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। साथ ही छानबीन शुरू कर दी गई है।

'