Today Breaking News

भदोही में दुस्साहसिक अंदाज में फायरिंग कर शराब दुकान के मुनीम से डेढ़ लाख लूटे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. भदोही में कोइरौना थाना क्षेत्र के शिवसेवकपट्टी मोन स्थित महावीर मंदिर के करीब बदमाशों ने सोमवार शाम शराब की दुकान के मुनीम से डेढ़ लाख रुपये लूट लिए। दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने गोली भी चलाई। शाम पांच बजे के आसपास हुई इस घटना से क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। घटनास्थल से पुलिस ने लुटेरों की एक बाइक भी बरामद की है। 

औराई क्षेत्र के सेमरा गांव निवासी शराब व्यवसायी लाखन सिंह की सीतामढ़ी में शराब की दुकान है। सोमवार को दुकान के सेल्समैन और मुनीम का काम देखने वाले शेषमणि उपाध्याय निवासी पटेहरा मिर्जापुर बाइक की डिक्की में डेढ़ लाख रुपये लेकर मिर्जापुर के लिए निकले थे।


शिवसेवकपट्टी गांव स्थित हनुमान मंदिर के करीब वह पहुंचे थे कि बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके बाइक को धक्का दे दिया। इससे वह बाइक समेत गिर पड़े। इसके बाद बदमाशों ने शेषमणि की कनपटी पर पिस्टल तान दी। एक राउंड हवाई फायरिंग करते हुए रुपये मांगे।


इसी बीच फायरिंग की आवाज सुन आसपास के दुकानदार उस ओर दौड़े। लोगों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी। इस पर लोग पीछे हट गए। इसके बाद लुटेरों ने डिक्की खोल कर डेढ़ लाख रुपये निकाल लिया। फरार होने के लिए बाइक स्टार्ट करने की कोशिश की लेकिन नहीं हुई। 


बाइक स्टार्ट नहीं हुई तो पीछे खड़े एक बाइक पर सवार अपने दो अन्य साथियों के साथ चारों बदमाश जंगीगंज की ओर फरार हो गए। स्थानीय लोगों और पुलिस ने उनका पीछा किया, लेकिन वह फरार हो गए। घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। घायल सेल्समैन शेषमणि को सीएचसी डीघ में इलाज के लिए भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने कहा कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

'