Today Breaking News

Ghazipur: मुख्तार अंसारी के करीबी गणेशदत्त मिश्र पर जमीन की खरीद-फरोख्त में धोखाधड़ी करने का मुकदमा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी प्रॉपर्टी डीलर गणेशदत्त मिश्र पर जमीन की खरीद-फरोख्त में धोखाधड़ी करने का मुकदमा पुलिस ने दर्ज किया है।  मरदह थाने के सुलेमापुर देवकली की कांति पांडेय पत्नी स्व. जयराम पांडेय की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि उनके पति पुलिस विभाग से रिटायर्ड होने के बाद गाजीपुर शहर में मकान बनाने की योजना बनाई।

इसी सिलसिले में वह गणेश दत्त मिश्रा के संपर्क में आए। गणेशदत्त ने प्लाटिंग की अपनी परियोजना बताकर एक प्लॉट उपलब्ध कराने की बात कही। उसके एवज में उसने करीब सवा छह लाख रुपये भी वसूल लिए और एक प्लॉट का बैनामा भी उनके नाम कर दिया। जब वह उस प्लॉट पर कब्जा लेने पहुंचे तो पता चला कि उसकी रजिस्ट्री पहले ही किसी के नाम हो चुकी है।


शिकायतकर्ता कांति पांडेय के अनुसार इसी बीच उनके पति का निधन हो गया। गणेशदत्त मिश्र से जब उन्होंने अपने रुपये लौटाने को कहा, तब उसने खुद को मुख्तार अंसारी का आदमी बताते हुए उन्हें धमकी दी और उल्टे पांव लौटा दिया। कोतवाल विमल कुमार मिश्रा ने बताया कि मुख्तार अंसारी के करीबी गणेश दत्त मिश्रा के खिलाफ जमीन के धोखाधड़ी के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।


योगी सरकार के निर्देश पर मुख्तार अंसारी और उनके करीबियों पर चल रहे अभियान के क्रम में प्रशासन ने बीते 20 सितंबर को शहर के श्रीराम कॉलोनी निवासी  गणेशदत्त मिश्र की राइफल तथा पिस्टल का लाइसेंस निरस्त कर उन्हें जब्त कर लिया था और अब धोखाधड़ी का मामला दर्ज होने से यह लगभग तय है कि गणेशदत्त की मुश्किलें और बढ़ेंगी।

'